राज ने ऐसा क्या किया, जो शादी के लिए हां कर दी? शिल्पा शेट्टी से फराह ने किया सवाल, अनिल कपूर बोले- पैसे फैलाए थे

शिल्पा शेट्टी से फराह खान ने पूछा कि राज ने ऐसा क्या किया था जो आपने शादी के लिए हां की? उनकी बात पर अनिल कपूर ने जबरदस्त जवाब दिया।

shilpa shetty, raj kundra, anil kapoor
अनिल कपूर ने बताई शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी की वजह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा संग शादी की थी। दोनों की मुलाकात लंदन में हुई थी और यहीं से ही दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी। शिल्पा शेट्टी से शादी के लिए राज कुंद्रा ने उनके परिवार का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इससे इतर फराह खान ने अपने शो ‘बैकबेंचर’ में एक्ट्रेस से राज कुंद्रा से शादी करने की वजह पूछी थी।

‘बैकबेंचर’ से जुड़ा शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। शो में एक्ट्रेस के साथ-साथ अनिल कपूर भी मौजूद थे। कार्यक्रम के बीच ही फराह खान ने सवाल किया, “शिल्पा राज ने क्या सीटी बजाई थी, पंख फैलाए थे या क्या ऐसा किया था जो आपने उनसे शादी करने के लिए हां कर दी।”

शिल्पा शेट्टी कुछ बोल पातीं, इससे पहले फराह खान के सवाल पर अनिल कपूर ने कहा, “असल में उन्होंने पैसे फैलाए थे।” उनकी बात सुन शिल्पा शेट्टी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। वहीं एक्ट्रेस ने उनकी बात का जवाब देते हुए कहा, “पैसों के अलावा उन्होंने बाहें भी फैलाई थीं।” इसपर अनिल कपूर ने कहा, “लेकिन बाहों में उनके पैसे भी थे।”

अनिल कपूर की बात पर फराह खान ने उनसे सवाल किया, “लेकिन आपके पास तो पैसे भी नहीं थे, तो सुनीता ने आपसे शादी के लिए कैसे हां कर दी।” उनकी बात का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, “क्योंकि सुनीता के पास पैसे थे।” बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात बिजनेस डील को लेकर हुई थी, लेकिन पहली मुलाकात पर ही वह उदास हो गई थीं।

शिल्पा शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “राज से मुलाकात के बाद मैंने उनके बारे में अपने दोस्त से सवाल किया। उसने कहा कि राज पहले से ही शादीशुदा हैं, यह बात सुनकर मेरा दिल टूट गया। लेकिन उस वक्त मुझे नहीं मालूम था कि राज का तलाक होने वाला है।” वहीं राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस से हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में कहा था, “जिस पल मैंने उन्हें देखा, उसी वक्त मुझे एहसास हो गया था कि मैं इन्हें अपनी लाइफ पार्टनर बनाकर काफी खुश रहूंगा।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दुनिया में सबसे पहले स्‍टॉकहोम और टैलिन में आएगा 5G नेटवर्क, 2018 में होगी शुरुआतSwedish telecom operator, TeliaSonera, Ericsson, Stockholm, Tallinn, 5G, स्‍वीडन, स्‍टॉकहोम, टैलिन, 5जी नेटवर्क, gadget news in hindi