ताज़ा खबर
 

भांग पीने के बाद शिल्पा शेट्टी ने किया नागिन डांस, देखें वीडियो

शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा ने दो घूंट भाग पी ली जिसके बाद उन्होंने जमकर नागिन डांस किया।

शिल्पा शेट्टी को होली के दौरान काफी मस्ती करते हुए में देखा गया।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ खंडाला में होली मनाई। मगर शिल्पा शेट्टी को होली के दौरान काफी मस्ती करते हुए में देखा गया। उनके पति राज कुंद्रा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा ने दो घूंट भाग पी ली जिसके बाद उन्होंने जमकर नागिन डांस किया। भाग के नशे में शिल्पा एकदम मस्ती में डांस कर रही हैं। शिल्पा का यह फनी वीडियो को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा… दो घूंट भांग पीने का असर। वहीं शिल्पा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर होली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शिल्पा ने अपनी और राज कुंद्रा की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक रोमांटिक कैप्शन लिखा कि तुमने मेरी जिंदगी में रंग भरे हैं।

हाल ही में शिल्पा ने आॅनलाइन आॅक्शन में उबर ड्रीम के साथ कॉलेबोरेशन किया है। इसके अलावा कुछ दिनों पहले उन्होंने हेल्थ एंड वेलनेस वेंचर की घोषणा की। टाइगर श्रॉफ के साथ ल्पा शेट्टी की वेलनेस ​सीरिज के शुरूआत की है। इस डिजिटल सीरिज के ​लोगों को डेली हेल्थ से जुड़े सुझाव मिल सकते हैं। इन हेल्थ और वेलनेस सुझावों को तीन भागों में बांटा गया है।

आर्ट आॅफ लविंग फूड इसमें स्वस्थ खाने से जुड़ी वीडियो शामिल होंगी। स्ट्रेन्थ इसमें वर्कआर्ट और फिटनेस से जुड़ी जानकारी दी जाएगी। इसके बाद आर्ट आॅफ बैलेंस इसमें बॉडी और दिमाग को अच्छा रखने के लिए से जुड़ी वीडियो होंगी। यह वेंचर शुरू करने ने पीछे शिल्पा ने अपना मकसद बताया ​कि स्वस्थ रहो मस्त रहो।

शिल्पा ने बता चुकी हैं कि उनका मकसद इतना है कि हेल्थ और फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाना चाहती हैं और यह माध्यम लोगों की मदद करेगा। स्वस्थ जीवन हर किसी के जीवन का आधार होता है। शिल्पा का कहना है कि वह कोई एक्सपर्ट नहीं हैं लेकिन वह ऐसा महसूस करती हैं, वह इसके जरिए लोगों की मदद कर पाएंगी।

You add colour to my life @rajkundra9 #friendsforever #Celebrations #hubbylove

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

 

वीडियो: बद्रीनाथ की दुल्हनिया: ऑडियंस रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App