ताज़ा खबर
 

बेटे के साथ इस फोटो में देख‍िए श‍िल्‍पा शेट्टी की फ‍िटनेस

फैंस को शिल्पा की ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। इस पिक्चर में शिल्पा के एक तरफ उनका बेटा वियान ब्लू टीशर्ट और रेड स्टार निक्कर पहने हुए हैं।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 1:26 PM
इस पिक्चर में शिल्पा के एक तरफ उनका बेटा ब्लू टीशर्ट और रेड स्टार निक्कर पहने हुए हैं। तो वहीं शिल्पा हर बार की तरह इस फोटो में भी बहुत खूबसूरत और फिट लग रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर जानी जाती हैं। वहीं शिल्पा योगा को प्रमोट करती हुई भी नजर आती रहती हैं। हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शिल्पा एक दम फिट नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनके साथ उनका बेटा वियान राज कुंद्रा भी दिखाई दे रहा है।

फैंस को शिल्पा की ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। इस पिक्चर में शिल्पा के एक तरफ उनका बेटा वियान ब्लू टीशर्ट और रेड स्टार निक्कर पहने हुए हैं। तो वहीं शिल्पा हर बार की तरह इस फोटो में भी बहुत खूबसूरत और फिट लग रही हैं। शिल्पा सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम में आए दिन वह कोई न कोई एक्टिविटी करती हैं। इस बार उन्होंने अपने बेटे के साथ यह तस्वीर शेयर की। साथ ही इस तस्वीर को कैप्शन दिया, ‘ मॉमी सनी इन सनी वॉलबर्न’ लंदन डायरीज हैशटैग के साथ उन्होंने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

शिल्पा नियमित तौर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो डालती रहती हैं। शिल्पा का मनना है कि जो भी खाओ खुशी से खाओ, बस एक्सरसाइज या योगा करो। अपनी बॉडी का ध्यान रखो। शिल्पा को मीठी चीजें खाना पसंद हैं। वह बिना संकोच के हर एक डिश ट्राइ करती हैं। वह यह नहीं सोचती की इस डिश को खाने से वो मोटी हो जाएंगी। दरअसल, शिल्पा योगा कर के सब कुछ कंट्रोल कर लेती हैं। इसके चलते शिल्पा अपने ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट पर खाने-पीने से जुड़े कई वीडियोज अपलोड करती हैं। वह हर तरह की डिश खाते हुए वीडियो बनाती हैं और बड़े ही चाव से खाती हैं और लोगों को भी चाव से खाने का संदेश देत हैं।

लाइफ को हेल्थी तरीके से जीने के लिए शिल्पा का मंत्र है कि खूब खाओ मजे से खाओ। लेकिन योगा बहुत जरूरी है। वह योगा करते हुए भी कई सारी तस्वीरें सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर करती हैं। पिछले साल मुंबई में बाबा रामदेव के पांच दिन के योगा कैंप में शिल्पा ने अपनी हाजिरी दी थी। वह इस इवेंट में काफी हाइलाइट हुई थीं। इस दौरान उन्होंने बाबा  रामदेव के साथ योगा के कई आसन किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App