ताज़ा खबर
 

Birthday Specail: शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर किया था खुलासा, सुपरस्टार ने भी किया था अपने ‘गुनाह’ का इकरार!

Birthday Specail: शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड गलियारे में थे। वहीं एक वक्त ऐसा भी था जब अब अक्षय को बॉलीवुड का 'खिलाड़ी' और 'प्ले बॉय' तक कहा जाने लगा था।

Shilpa Shetty, Shilpa Shetty revealed on Akshay Kumar, Superstar Akshay Kumar, Akshay Kumar and Shilpa Shetty Affair, Akshay Kumar Cheat on Shilpa Shetty, Raveena Tandon, Twinkle Khanna, enetrtainment news, bollywood news, television newsशिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार फिल्म ‘धड़कन’ के पोस्टर में..

Birthday Specail: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का जन्म 9 सितम्बर 1967 में हुआ था। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको अक्षय कुमार से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं। शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की जोड़ी को बड़े पर्दे पर बहुत पसंद किया गया। अक्षय और शिल्पा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में साथ काम किया है। फैंस तो उन्हें और भी फिल्मों में देखना चाहते थे लेकिन फिल्म ‘धड़कन’ के बाद अक्षय कुमार और शिल्पा ने फिर कभी साथ काम नहीं किया।

इसके पीछे की वजह थी दोनों के बीच के रिश्ते और उनमें मनमुटाव। शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड गलियारे में थे। वहीं एक वक्त ऐसा भी था जब अब अक्षय को बॉलीवुड का ‘खिलाड़ी’ और ‘प्ले बॉय’ तक कहा जाने लगा था। शिल्पा शेट्टी ने अक्षय पर आरोप लगाया था कि रिलेशनशिप में होने के बावजूद अक्षय की लाइफ में एक्ट्रेस का आना जाना था। अक्षय ने कथित तौर पर शिल्पा को धोखा दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय की लाइफ में तो रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी आई थीं। शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय ने उनका दो बार इस्तेमाल किया था औऱ फिर छोड़ दिया था। अपने ब्रेकअप के काफी सालों बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था ( साल 2000) ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के लिए अक्षय ने उऩ्हें धोखा दिया। शिल्पा ने ये भी बताया था कि ‘दो बार अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया औऱ फिर छोड़ दिया।’

बता दें, उस वक्त तो अक्षय ने कुछ नहीं कहा। वहीं अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से साल 2001 में शादी कर ली। इसके बाद अक्षय ने एक बार एक इंटरव्यू में इस बात को कबूल किया था कि उनके कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहे हैं।

शो आपकी अदालत में जब अक्षय कुमार हाजिर हुए थे, तो रजत शर्मा ने उनसे काफी सारे सीधे सवाल किए थे। उन सवालों का अक्षय ने भी डट कर सामना किया था और सब सच सच कहा था। शो में अक्षय कुमार से जब सवाल पूछा गया कि उनका शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन से अफेयर था तो अक्षय ने भी बेधड़ जवाब दिया। अक्षय ने कहा था- ‘मैें इंडस्ट्री में आया, मैं गर्म खून वाला व्यक्ति हूं तो हां, मेरे चर्चे इंडस्ट्री में भी शुरू हुए।’

अक्षय के सामने जब रवीना टंडन का नाम लिया गया, कि रवीना का आपके साथ नाम जुड़ा तो उन्होंने कहा- जी बिलकुल। शिल्पा शेट्टी के साथ भी आपका नाम जुड़ा? इस पर भी अक्षय ने हामी भरी। अक्षय ने आग कहा कि ‘अब मैं शादीशुदा मर्द हूं मेरे दो बच्चे हैं। मैं बहुत खुश हूं। हर इंसान में ऐसे बदलाव आना ही चाहिए, अच्छी बातों के लिए। मेरे साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। बदलना बहुत जरूरी होता है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘यह सब कब किया था जो शबाना जी बता रही हैं’, जावेद अख्तर को मिला अवार्ड तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, हुए ट्रोल
2 अनुराग कश्यप के करीबी दोस्त ने उन्हें बताया बेवकूफ और स्वार्थी तो फिल्ममेकर ने मांगी माफी, कहा- उनका गुस्सा जायज़ है
3 ‘शक्तिमान-भीष्म पितामह के हैंगओवर से बाहर निकलो’, शख्स ने किया ट्रोल तो मुकेश खन्ना बोले- मैं करोड़ों कमाने के लिए…
ये पढ़ा क्या?
X