ताज़ा खबर
 

शिल्पा शेट्टी के नाम पर लगा दिया करोड़ों का चूना; फर्जीवाड़ा सामने आने पर पुलिस ने शुरू की जांच

Shilpa Shetty: लखनऊ में शिल्पा शेट्टी के नाम पर एक व्यापारी से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है..

Shilpa Shetty, Fraud Case on Shilpa Shetty, Fraud Of Crores in the name of Shilpa Shetty,बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी

Shilpa Shetty:  शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों की जालसाजी करने का मामला सामने आया है। लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। खबर है कि हजरतगंज में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के एमडी किरण बाबा ने मिदा सदीप इंटरप्राइजेज के संचालक से फ्रेंचाइजी शुल्क और निवेश के नाम पर पैसा लिया था। इस दौरान उन्हें बताया गया था कि उनकी कंपनी की ब्रांड अंबेसडर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हैं।

किरण बाबा ने धोखाधड़ी के लिए शिल्पा शेट्टी की कई तस्वीरें और बैनर्स का भी इस्तेमाल कर प्रचार किया था। साथ ही किरण बाबा ने कहा था कि शिल्पा शेट्टी कंपनी को खुद भी समय-समय पर आकर निर्देशन देती रहेंगी। इन बातों को सुन कर इंवेस्टर कंवेंस हो गए और किरण बाबा के बिजनेस में इंवेस्ट करने को तैयार हो गए। पार्टनरशिप के दौरान पीड़ित को लगातार बिजनेस में नुकसान हो रहा था। जब इस बारे में छानबीन की गई तो पता चला कि य़ह फ्रेंचाइजी एक धोखा है, वहीं इसके लिए बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी का नाम इस्तेमाल किया गया है।

इससे बाद मिदा सदीप इंटरप्राइजेज के संचालक पुलिस के पास गए और बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में हजरतगंज एसीपी अभय मिश्रा ने बताया, ‘इस मामले में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के मालिक सहित स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।’ मामले को आईपीसी 408, 420 व 506 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें, शिल्पा शेट्टी को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई है कि वह अब पूरी तरह से वेजिटेरियन बन गई हैं। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने इंवायरमेंट और जानवरों को लेकर काफी कुछ लिखा।

शिल्पा ने अपने फैंस से कहा कि ‘वैसे तो ये पर्सनल चॉइस है, लेकिन मैंने नॉनवेज से दूरी बनाना अब बेहतरी का रास्ता समझ लिया है।’ शिल्पा के फैंस उन्हें उनके इस कदम के लिए सराह रहे हैं। इस बीच कई फैंस उनके समर्थन में बोलते दिखे कि ‘जल्द ही हम भी इसी राह पर चलेंगे।’ तो किसी ने कहा- ‘अऱे ये तो हम 4 महीने पहले ही कर चुके।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘एक हाथ से गाना लिखते हो और दूसरे से आतंकियों का समर्थन, शर्म नहीं आती?’, जावेद अख़्तर ने किया विक्रम बत्रा को याद तो ट्रोल पड़ गए पीछे
2 Birthday Special: ऋषि कपूर की गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए नीतू लिखती थीं लव लेटर, पढ़ें- दिलचस्प किस्सा
3 ‘हर बात पर नेहरू-गांधी परिवार को कोसना बंद करिये, ये ब्लेम गेम ठीक नहीं’, शत्रुघ्न सिन्हा ने दी नसीहत; आने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X