ताज़ा खबर
 

‘मेरी बहन मुझसे गोरी थी और मैं डार्क…’, Shilpa Shetty ने बताया शमिता को लेकर क्यों हो गई थीं इन-सिक्योर

Shilpa Shetty: एक वक्त था जब ग्लैमरस एक्ट्रेस के अंदर बहन शमिता शेट्टी को लेकर इंसिक्योरिटी थी। उन्हें कॉम्प्लेक्स फील होता था।

Shilpa Shetty, Actress Shilpa Shetty, Shilpa Shetty Confession, Shilpa Shetty About actress Shamita SHETTY, sHAMITA sHETTY sHILPA sHETTY Sister, Shilpa insecure of shamita fairness, shilpa shetty Get Insecure To Sister Shamita Shetty,, entertainment news, bollywood news, television news, Shamita Shetty Shilpa SHetty Fights,शिल्पा शेट्टी को एक बार अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी से इंसिक्योरिटी होने लगी थी।

Shilpa Shetty: ग्लैमरस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सुपरफिट हैं, बेहद खूबसूरत और बोल्ड भी हैं। लेकिन एक वक्त था जब उनके अंदर बहन शमिता शेट्टी को लेकर इंसिक्योरिटी थी। जी हां, शिल्पा बताती हैं कि वह बचपन से सांवली थीं। वहीं शमिता गोरी थीं। शिल्पा बताती हैं कि तब सब उन्हें काली कहकर चिढ़ाते थे, तो ये उन्हें बुरा लगता था।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी बताती हैं कि शमिता को शुरुआत में एक साथ दो फिल्में ऑफर हुई थीं। पहली आमिर खान की लगान और दूसरी मोहब्बतें। तो चूज करने में दिक्कत हो रही थी। ऐसे में शमिता ने मोहब्बतें को चुना। शिल्पा ने बताया कि वह शमिता के साथ उनके फर्स्ट ऑडिशन में उनके साथ गई थीं। तब शिल्पा के मन में एक डर था। शिल्पा बताती हैं- ‘मेरे मन में डर था कि अब शमिता आ गई है तो मुझे तो कोई फिल्मों में काम नहीं देगा, सब इसे ही काम देंगे।’

शिल्पा कहती हैं- मैं पहली बार इस बात को कह रही हूं, मैं उस वक्त बहुत डर गई थी। शमिता मुझसे बेहतर एक्ट्रेस हैं, अच्छी डांसर हैं, फेयर हैं। बेटर लुककिंग, मैं सोच रही थी कि अब मुझे कौन देगा काम इसके बाद।’

शमिता औऱ शिल्पा की बॉन्डिग कमाल की हैं। शिल्पा शमिता की अक्सर टांग-खिंचाई करती रहती हैं। शिल्पा ये भी बताती हैं कि शमिता बचपन में उन्हें कभी भी अक्का नहीं बुलाती थीं। शिल्पा कहती हैं- ‘जब मम्मी शमिता को कहती थीं कि शिल्पा को अक्का या दीदी कहो तो वह कहती थीं कि क्यों वह सिर्फ साढ़े तीन साल ही तो बड़ी हैं। मैं उसे शिल्पा ही कहूंगी।’

शिल्पा ने इस दौरान ये भी बताया कि जब शमिता हुई थीं तो उन्हें ऐसा लगा था कि उन्हें फैमिली में साइड कर रहे हैं। इस पर तभी शमिता कहती हैं कि हमारी बचपन में काफी लड़ाइयां होती थीं। जिसके बाद शिल्पा को नानी के घर भेज दिया गया था। हालांकि बाद में दोनों बहनों को एक दूसरे की याद आई औऱ फिर शिल्पा को वापस बुला लिया गया। शेट्टी सिस्टर्स ने ये भी बताया कि शमिता शिल्पा के बीच इतनी लड़ाई होती थी कि एक बार शिल्पा ने शमिता को अलमारी में बंद कर दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आज इतनी खुंदक आ रही है ना कसम से’, लॉकडाउन तोड़ने वाले लोगों को हड़काते हुए बोले अक्षय कुमार
2 ‘हमेशा 8 बजे बोलते हैं और सिर्फ 4 घंटे का वक्त देते हैं’, PM मोदी के संबोधन पर अनुराग कश्यप का बयान
3 ‘दिल तोड़ने की न सजा दे मुझको’, शहनाज गिल को भूल पाना सिद्धार्थ शुक्ला के लिए हुआ मुश्किल
IPL 2020 LIVE
X