ताज़ा खबर
 

‘डॉक्टरों ने कहा कि मैं सर्वाइव नहीं कर पाऊंगी…’, जब रिएलिटी शो में फूट-फूटकर रोने लगीं शिल्पा शेट्टी

Shilpa Shetty: शिल्पा इंडियन टेलीविजन से लेकर ब्रिटिश टेलीविजन में भी दिख चुकी हैं। भारतीय पर्दे पर शिल्पा को डांस रिएलिटी शो 'सुपरडांसर' में बतौर जज बहुत पसंद किया गया..

Shilpa Shetty, Shilpa Shetty DID LITTLE MASTER, Super Dancers Chapter Shilpa Shetty, Shilpa Shettyबॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर फिल्मों के जरिए तो छाई रही हैं। वहीं छोटे पर्दे पर भी एक्ट्रेस ने दर्शकों का खूब दिल जीता है। शिल्पा शेट्टी कई सारे टीवी रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। शिल्पा इंडियन टेलीविजन से लेकर ब्रिटिश टेलीविजन में भी दिख चुकी हैं। भारतीय पर्दे पर शिल्पा को डांस रिएलिटी शो ‘सुपरडांसर’ में बतौर जज बहुत पसंद किया गया था। शो में एक बार शिल्पा शेट्टी को खुद से जुड़ा एक किस्सा याद आ गया था जिसे सुनाते हुए वह रिएलिटी शो में ही रो पड़ी थीं।

दरअसल, शो में एक कंटेस्टेंट ऑडिशन के लिए आया था। ये छोटा सा बच्चा था जो सुपरडांसर के मंच पर आया था। इस दौरान बच्चे ने अपने फ्री स्टाइल डांस से सबको चौंका दिया था। ग्वालियर के 8 साल के देव ने ऐसा परफॉमेंस दिया कि सब देखते रह गए। शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बासु तीनों की आंखे बच्चे के परफॉर्मेंस को देख कर नम हो गई थीं। गीता कपूर ने इस दौरान बच्चे से कहा था कि बड़े बड़े लोग ये नहीं कर पाते पर आपने 8 साल की उम्र में ये कर दिखाया।

शिल्पा ने देव की मम्मी से पूछा तो पता चला कि देव 2 साल से डांस सीख रहा है। तब बच्चे की मां ने बताया था कि जब उनका बेटा देव हुआ था तो डॉक्टर्स ने कहा था कि यह ज्यादा जिएगा नहीं दो चार दिन का मेहमान है। बच्चे को रीढ़ की हड्डी में दिक्कत है। देव की मम्मी ने बताया कि देव का इंट्रस्ट शुरू से डांस में था ऐसे में उन्होंने उसे डांस क्लास में डाल दिया। बाद में डॉक्टर्स ने भी हैरानी जताई। शिल्पा शेट्टी इस दौरान बहुत भावुक हो गईं। शिल्पा ने बताया – जब किसीमें कोई कमी होती है ना जब आप उसे सर्वाइव कर जाते हैं तो आप बॉर्न सर्वाइवर कहलाते हैंं।

शिल्पा ने आगे बताया था- ‘जब मैं अपनी मम्मी के पेट में थी तो डॉक्टरों ने कहा था मैं सर्वाइव नहीं कर पाऊंगी। 6 महीने तक मेरी मम्मी ब्लीड कर रही थीं, सॉरी ये बहुत पर्सनल बात है। लेकिन मेरा विश्वास है कि मेरी मम्मी इतनी दृढ़ थीं कि उन्होंने सोचा कि मैं इस बच्चे को जन्म दूंगी। डॉक्टरों ने कहा था-ये बच्चा नॉर्मल पैदा नहीं हो सकता। तो मम्मी ने कहा कि नहीं अगर ये सर्वाइव कर जाएगी तो ये बॉर्न सर्वाइवर होगी।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब कपूर और देओल्स में छिड़ गई थी जंग, बॉबी की बीवी से लड़ने मैदान में उतर गई थीं मम्मी संग करीना कपूर
2 भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने ठुकरा दिया था Bigg Boss का ऑफर, इस सवाल के चलते नहीं बन पाई थी बात, जानिये…
3 KBC-12: अमिताभ के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के ऑडिशन में आईं 3 करोड़ से ज्यादा एंट्री, लॉकडाउन में बना रिकॉर्ड