ताज़ा खबर
 

वीडियोः शिल्पा शेट्टी की तस्वीरें ले रहे दो फोटोग्राफर्स को बाउंसर्स ने पीटा

शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ होटल से बाहर आ रही थीं जब फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरे लेने की कोशिश में आगे आने लगे।

Author नई दिल्ली | September 8, 2017 11:12 AM
एक्सरसाइज और योगा करने के साथ तला-भुना खाकर शिल्पा शेट्टी खुद को फिट रखती हैं।

दो मीडिया फोटोग्राफर्स और एक होटल के बाउंसर्स में उस वक्त हाथापाई हो गई जब कैमरामैन बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहे थे। असल में शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ होटल से बाहर आ रही थीं जब फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरे लेने की कोशिश में आगे आने लगे। जानकारी के मुताबिक शिल्पा फोटोग्राफर्स को तस्वीरों के लिए पोज भी दे रही थीं। खबर है कि इसी दौरान बाउंसर्स ने फोटोग्राफर्स पर हमला कर दिया। आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस वारदात के बाद पुलिस को फोन करके मदद के लिए बुलाया गया लेकिन वह पूरे एक घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची। एक अन्य होटल ने भी 100 नंबर पर कॉल किया लेकिन यह कॉल किसी ने रिसीव नहीं किया।

गौर करने की बात यह थी कि इस कॉल पर कोई कॉलबैक भी पुलिस की तरफ से नहीं आया। फोटोग्राफर्स को चोटें आई हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस घटना का वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्विटर हैंडल से जारी किया गया है। वीडियो में फोटोग्राफर्स और काले कपड़े पहने बाउंसर्स गुत्थम-गुत्था होते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले पर जांच जारी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा जल्द ही कलर्स टीवी पर एक मजेदार शो लेकर आ रही हैं जिसका नाम होगा ‘आंटी बोली, लगाओ बोली’। इस शो में दर्शकों को गाड़ी जीतने का मौका दिया जाएगा वो भी बेहद कम दाम पर। शो का पोस्टर खुद शिल्पा ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया है।

शिल्पा ने पोस्टर के साथ शो की टैग लाइन भी दी गई है जो कि है- कार की तमन्ना अब बेकार नहीं जाएगी… अब कम से कम पैसे में आंटी आप को हर हफ्ते एक कार दिलाएगी। कैप्शन में शिल्पा ने लिखा- मेरा पहला टीवी प्रोडक्शन। थैंक्यू कलर्स। जी हां, शिल्पा इस शो में नजर आएंगी या नहीं यह तो साफ नहीं है लेकिन इस शो में वह प्रोडक्शन का काम संभालेंगी यह साफ है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App