माइक फेंककर मारूंगी- ‘पद्मावत’ फिल्म के बारे में पूछने पर भड़क गई थीं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- मैं दीपिका पादुकोण लग रही हूं

शिल्पा शेट्टी को 'पद्मावत' के बारे में सवाल करने पर आया था गुस्सा। एक्ट्रेस ने रिपोर्टर को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई थी।

Shilpa shetty, shilpa shetty newsशिल्पा शेट्टी को रिपोर्टर पर आया था गुस्सा (फोटो क्रेडिट मूवी टॉकीज यू-ट्यूब)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जानी जाती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी फिटनेस आइकन के नाम से भी जानी जाती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी हाजिर जवाबी और अपने अंदाज के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं। शिल्पा शेट्टी का एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें ‘पद्मावत’ के सिलसिले में सवाल पूछे जाने पर रिपोर्टर पर भड़कीं हुईं नजर आईं. उन्होंने कहा कि मैं आपको दीपिका पादुकोण लग रही हूं।

शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो उनके मीडिया इंटरेक्शन से जुड़ा हुआ है। इसी ‘पद्मावत’ को लेकर एक रिपोर्टर ने शिल्पा शेट्टी से सवाल किया, “जो पद्मावत फिल्म को लेकर चल रहा है, उसपर आप क्या कहेंगी?” इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “ये माइक मैं फेंककर मारूंगी। उसका इलाज हो जाएगा इधर। मैं दीपिका पादुकोण हूं, मैं संजय लीला भंसाली लग रही हूं आपको। फिल्में ये बनती हैं बहुत ही मेहनत के साथ.”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शिल्पा शेट्टी ने मीडिया पर गुस्सा निकाला हो। एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान उनसे रिपोर्टर ने पूछा कि मैम आप हम लोगों को मिस भी बहुत करती होंगी। इसपर शिल्पा शेट्टी ने जबरदस्त जवाब देते हुए कहा, “बिल्कुल नहीं।” हालांकि, उन्होंने बाद में कहा कि मैं आप लोगों को प्यार करती हूं, क्योंकि आप लोग हमेशा मुझे बहुत प्यार दिखाते हैं।

 

 

शिल्पा शेट्टी ने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा, “मैं कई बार आप लोगों को देखकर डर जाती हूं, क्योंकि आप लोगों को कई बार भीड़-भाड़ में घुसकर शॉट लेना पड़ता है। आप लोगों को छुट्टियां तक नहीं मिलती हैं। मैं इस बात को लेकर आप लोगों का सम्मान भी करती हूं।”

इससे इतर शिल्पा शेट्टी से एक बार नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के मामले को लेकर भी सवाल किया गया था, जिसपर उन्होंने रिपोर्टर को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इस मामले पर शिल्पा शेट्टी ने कहा, “मैंने जितना बोलना था, मैंने बोला है और मैंने स्टैंड भी लिया है। इसलिए खत्म हो गई बात।”

शिल्पा शेट्टी के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ और ‘हंगामा 2’ में नजर आएंगी। इन फिल्मों के जरिए शिल्पा शेट्टी करीब 13 सालों बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी। इसके अलावा इन दिनों एक्ट्रेस ‘सुपर डांसर’ में बतौर जज नजर आ रही हैं।

Next Stories
1 उन्हें जो पसंद नहीं आता था वह उनके साथ काम नहीं करते थे…राजकुमार को लेकर रंजीत ने बताई ये खास बातें
2 राजकुमार शूटिंग के पहले दिन डायरेक्टर को देते थे घटिया सुझाव, फिर अपने हिसाब से करते थे शूट; खुद बताई थी वजह
3 मैं राजकुमार जी का रोल करना चाहता था…’वक्त’ फिल्म में काम करने से धर्मेंद्र ने किया था इंकार, कही ये बात
यह पढ़ा क्या?
X