शिल्पा शेट्टी व राज कुंद्रा पर फिर आई मुसीबतें, लगा 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप; दर्ज हुआ केस

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई आधारित बिजनेसमैन ने एफआईआर दर्ज कराई है और उनपर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया है।

shilpa shetty, raj kundra, shilpa
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर फिर एक बार मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, एक मुंबई आधारित बिजनेसमैन ने दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है और उनपर 1.51 करोड़ रुपये लेने का भी आरोप लगाया है। इस बात की जानकारी खुद एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को दी। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में बिजनेसमैन नितिन बराई की शिकायत के आधार पर एफआईआर भी दर्ज की गई है।

शिकायतकर्ता ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर आरोप लगाया है कि साल 2014 में एसएफएल फिटनेस के निदेशक काशिफ खान, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य लोगों ने उन्हें लाभ कमाने के लिए एक व्यापार में करीब 1.51 करोड़ रुपये निवेश करने के लिए कहा था। शिकायतकर्ता ने दावा कि उसे यह आश्वासन दिया गया था कि एसएफएल फिटनेस कंपनी उसे एक फ्रेंचाइज देगी।

व्यापारी ने बताया कि एसएफएल फिटनेस की ओर से पुणे के पास कोरेगांव में जिम, स्पा खोलने के लिए भी कहा गया था, लेकिन अभी तक इससे जुड़ा कोई कदम नहीं उठाया गया है। शिकायत के बारे में बताते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब शिकायतकर्ता ने अपने 1.51 करोड़ रुपये वापस मांगे तो उसे धमकी दी गई।

शिकायत के आधार पर बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 120-बी, 506 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज हुई इस एफआईआर पर अब खुद एक्ट्रेस का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने मामले को लेकर ट्वीट किया और कहा कि वह खुद भी इससे हैरान हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपनी पोस्ट में लिखा, “एक एफआईआर के साथ मेरी नींद खुली, जो कि मेरे और राज के नाम दर्ज है। हैरान हूं। एसएफएल फिटनेस का संचालन काशिफ खान द्वारा किया जाता है और जो भी डील हुई हैं, वे सभी केवल उसी तक सीमित हैं। हमें किसी भी प्रकार के ट्रांजेक्शन के बारे में नहीं मालूम और न ही हमें किसी से भी पैसे मिले हैं। मैंने 24 साल कड़ी मेहनत के साथ काम किया है और यह देखते हुए दर्द होता है कि मेरी छवि खराब की जा रही है और मुझे इन मामलों में घसीटा जा रहा है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
कड़ाके की सर्दी का आपके फोन पर भी पड़ता है असर, बचाने का ये है उपायcold weather, smartphones, tips to maintain smartphones, smartphones maintenance, smartphone tips, latest gadget news in hindi,
अपडेट