ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार के समर्थन में आईं शिल्पा शेट्टी और अनुष्का शर्मा, जवानों की मदद के लिए की तारीफ

इस वीडियो के लिए फिल्म इंडस्ट्री ने रुस्तम एक्टर की तारीफ की है। शिल्पा शेट्टी और अनुष्का शर्मा जैसी सेलिब्रिटी अक्षय के समर्थन में आई हैं।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 2:15 PM
अक्षय ने इस वीडियो में यह भी बताया कि वह पिछले 25 सालों से आयुर्वेद को फोलो कर रहे हैं। अ

अक्षय कुमार को मॉडर्न जमाने का भरत कुमार कहा जा रहा है। एयरलिफ्ट और बेबी जैसी फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस देने वाले खिलाड़ी कुमार देशभक्ति के लिए पोस्टर ब्वॉय बन गए हैं। इस साल भी वो अपने इस टैग को जारी रख रहे हैं। अक्षय ने ट्विटर पर एक वीडियो के साथ स्पेशल मैसेज शेयर किया है जिसमें उन्होंने शहीद के परिवारों की मदद करने के लिए लोगों का समर्थन मांगा है। उन्होंने लिखा है- एक बार फिर मैं उस चीज के लिए खड़ा हूं जिसपर मैं बहुत विश्वास करता हूं क्योंकि उनका ठीक से रहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं जानना चाहूंगा कि क्या ऐसा आपके साथ भी है?

इस वीडियो के लिए फिल्म इंडस्ट्री ने रुस्तम एक्टर की तारीफ की है। शिल्पा शेट्टी और अनुष्का शर्मा जैसी सेलिब्रिटी अक्षय के समर्थन में आई हैं। शिल्पा ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे लगता है कि यह बहुत ही अमेजिंग विचार है। बहुत अच्छे अक्षय कुमार। अनुष्का शर्मा ने भी ट्विटर पर लिखा- बहुत अच्छा आइडिया और आप इसे निजी तौर पर कर रहे हैं इसलिए यह जवानों के परिवार तक जरूर पहुंचेगा। आपको सम्मान।