ताज़ा खबर
 

Shikara Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर दी फिल्म ‘शिकारा’

Tamilrockers Leaks Shikara Full movie online to Download: माना जा रहा है कि शिकारा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर नुकसान हो सकता है। फिल्म लीक होने से सिनमाघर जाने वाले दर्शकों में कमी आएगी जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर देखने को मिल सकता है।

Shikara, Shikara movie, Shikara movie leak, Shikara website, Shikara movie download, शिकारा, Shikara full movie online, Shikara movie download in hindi, Shikara full movie download, Shikara movie download online, tamilrockers, tamilrockers 2019, Shikara full movie downlond, Shikara movie leak, Shikara movie download tamilrockers, Shikara movie download, Shikara movie download filmywap, Shikara movie download filmywapफिल्म शिकारा

 Tamilrockers Leaks Shikara Full movie online to Download: विधु विनोद चोपड़ा की कश्मीर बन फिल्म ‘शिकारा’ तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर डाली है। इस फिल्म के अलावा सिनेमाघरों में हिना खान की हैक्ड और दिशा पाटनी-आदित्य रॉय कपूर की फिल्म Malang भी रिलीज हुई। ऐसे में तमिलरॉकर्स की बुरी नजर इस फिल्म पर भी पड़ गई। माना जा रहा है कि शिकारा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर नुकसान हो सकता है। फिल्म लीक होने से सिनमाघर जाने वाले दर्शकों में कमी आएगी जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर देखने को मिल सकता है।

तमिलरॉकर्स हर बार नई नई फिल्मों को लीक कर उनकी मेहनत खराब करता है। इससे कलाकारों की मेहनत तो खराब होती ही है, मेकर्स का खूब सारा पैसा भी डूबता है। बॉक्स ऑफिस पर कमाई भी नहीं होती। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं इससे टॉलीवुड औऱ हॉलीवुड के लोग भी काफी परेशान हैं। आए दिन तमिलरॉकर्स नए नए डोमेन से फिल्में लीक करता है।

कई बार तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर प्रतिबंध लगाने की भी कोशिशें की गईं लेकिन इसमें असफलता ही हाथ लगी। तमिलरॉकर्स को जब बैन किया भी गया होगा तो नए डोमेन के साथ फिल्मों को लीक किया गया होगा।

तमिलऱॉकर्स चलाने वाले इतने बेखौफ हैं कि वह ट्विटर का इस्तेमाल कर फिल्में लीक तक करने की धमकी दे चुके हैं। रजनाकांत की फिल्म 2.0 जब आई थी। उस वक्त तो तमिलरॉकर्स ने रजनीकांत की फिल्म को लीक करने के लिए बकायदा ट्वीट किया था। धमकी देते हुए उन्होंने कहा था कि रोक सको तो रोक लो। 2.0 कमिंग सून।

फिल्म 2.0 तमिलरॉकर्स की वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक की गई। जिसका खामियाजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला। इससे पहले शाहरुख खान की जीरो, विक्की कौशल की उरी, कंगना रनौत की पंगा, आयुष्मान खुराना की बधाई हो, ड्रीम गर्ल जैसी बेहतरीन फिल्मों के साथ भी यही हुआ। फिलहाल इंतजार कियाजा रहा है ऐसे उपाए का कि कब-कैसे फिल्मों के ऑनलाइन लीक के काले धंधे को बंद किया जा सके।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gargi College में छेड़छाड़ पर फूटा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का गुस्सा, हुमा कुरैशी बोलीं- ‘शर्मनाक मेरे कॉलेज में ऐसा…’
2 Delhi Election Results 2020: चुनाव रुझानों के बीच चेतन भगत ने की दिल्ली CM की तारीफ, कहा- AAP के पास अरविंद केजरीवाल जैसा भरोसेमंद चेहरा
3 Delhi Election Results 2020: मनोज तिवारी बोले- ‘मैं नर्वस नहीं, आज का दिन BJP के लिए अच्छा होगा, जश्न की तैयारी भी…’