ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र विस में उठा ‘बाजीराव मस्तानी’ का मुद्दा, तथ्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप

शिवसेना के एक विधायक ने महाराष्ट्र विधानसभा में बॉलीवुड फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के मुद्दे को गुरुवार को उठाया और आरोप लगाया कि इसके निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली ने तथ्यों से छेड़छाड़ किया..

Author नागपुर | December 10, 2015 19:22 pm
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम आज भी साथ में जोड़ा जाता है। दोनों ही एक्टर्स अप्रत्यक्ष रूप से इस बात को कुबूल भी करते रहे हैं कि वह एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। इंटरनेट पर मौजूद खबरों के मुताबिक यह दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ लिव इन में रह चुके हैं।

शिवसेना के एक विधायक ने महाराष्ट्र विधानसभा में बॉलीवुड फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के मुद्दे को गुरुवार को उठाया और आरोप लगाया कि इसके निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली ने तथ्यों से छेड़छाड़ किया। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होनी है। ठाणे से विधायक प्रताप सरनाइक ने इस मुद्दे को उठाते हुए आरोप लगाया कि फिल्म अच्छी भावना वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि भंसाली ने पूरी तरह से इतिहास के तथ्यों को नजरअंदाज कर दिया और मराठा शासक बाजीराव पेशवा के वंशजों ने ऐतराज जताया है। उन्होंने कहा कि निर्देशक ने तथ्यों से छेड़छाड़ किया और यह अनुचित है। उन्होंने सदन से अनुरोध किया कि फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले विधानसभा सदस्यों के लिए एक विशेष शो का आयोजन किया जाए।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को सौंपे एक ज्ञापन में विधायक ने उनसे फिल्म को तब तक रिलीज नहीं देने का अनुरोध किया जब कि फिल्म के विवादास्पद दृश्यों को हटा नहीं दिया जाता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App