scorecardresearch

शादी में ससुर जावेद अख्तर संग डांस करती नजर आईं शिबानी दांडेकर, फोटोज देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन

फरहान अख्तर ने हाल ही में अपनी शादी की कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर ससुर जावेद अख्तर के साथ डांस कर रही हैं।

शादी में ससुर जावेद अख्तर संग डांस करती नजर आईं शिबानी दांडेकर, फोटोज देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन
फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर ससुर जावेद अख्तर के साथ डांस करते हुए (फोटो सोर्स- faroutakhtar इंस्टाग्राम)

अभिनेता फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बने हुए हैं। दोनों 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की फोटोज और वीडियोज लगातार वायरल हो रही हैं। इसी बीच फरहान अख्तर ने शादी की कुछ अनसीन फोटोज फैन्स के साथ शेयर की हैं। इनमें से एक फोटो में देखा जा सकता है कि शिबानी दांडेकर अपने ससुर के साथ डांस कर रही हैं। ससुर बहू की इस प्यारी सी फोटो को देख फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं।

फरहान अख्तर ने शादी की इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘दोस्त, परिवार, मनोरंजन समय’। ️अभिनेता द्वारा शेयर की गई इन फोटोज पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। उनके के फैन ने कमेंट कर लिखा है ‘बहुत ही सुंदर पोस्ट है’। दूसरे ने लिखा है ‘तस्वीरों का क्या शानदार सेट है, आप लोगों को ढेर सारा प्यार और खुशी’। तो किसी ने कहा ‘ससुर बहू की केमेस्ट्री शानदार’।

बता दें, हाल ही में शिबानी ने सोशल मीडिया पर अपना नाम शिबानी दांडेकर से बदलकर शिबानी दांडेकर-अख्तर कर लिया है। साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में बायो में लिखा है ‘निर्माता, अभिनेत्री, गायिका, श्रीमती अख्तर’।

इससे पहले शिबानी दांडेकर ने भी अपनी शादी की खूबसूरत फोटोज शेयर की है। उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा है ‘अरे पति! @faroutakhtar’। उन फोटोज में फरहान और शिबानी एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। साथ ही कपल की फोटोज पर कमेंट करते हुए खूब प्यार लुटाते भी नजर आ रहे हैं।

बात दें, शिबानी और फरहान ने खंडाला में बेहद साधारण तरीके से शादी की थी। उनकी शादी में गौरव कपूर, समीर कोचर, मोनिका डोगरा, रितेश सिधवानी, रिया चक्रवर्ती, अमृता अरोड़ा, शंकर महादेवा, एहसान नूरानी और ऋतिक रोशन सहित उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। शादी से पहले कपल ने मुंबई में फरहान के बंगले में मेहंदी और हल्दी फंक्शन रखा था।

वहीं फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को साल 2018 में पहली बार एक कपल के रूप में पोज देते नजर आए थे, उस समय दोनों मुंबई में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन में शामिल हुए थे। इसके बाद ये कपल खुलकर अपने प्यार का इजहार करते नजर आता है। साथ ही दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर साथ की फोटोज शेयर करते भी दिखाई देते आए हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.