फरहान अख्तर के साथ रिलेशनशिप के सवाल पर शिबानी डांडेकर ने दिया ये जवाब

शिबानी ने कहा कि ‘हम पब्लिक फिगर्स हैं तो लोग हमारे बारे में अपनी राय रख सकते हैं लेकिन मैं लोगों की राय के हिसाब से अपनी ज़िंदगी नहीं जी सकती हूं।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर।

पिछले काफी समय से शिबानी डांडेकर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। माना जा रहा है कि शिबानी एक्टर फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं। हाल ही में फरहान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। माना जा रहा है कि इस तस्वीर के साथ ही फरहान शिबानी के साथ अपना रिलेशनशिप आधिकारिक कर दिया था। इससे कुछ दिनों पहले फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शिबानी दांडेकर को बर्थ-डे पर विश भी किया था। इस स्टोरी में शिबानी को देखा जा सकता था। अब फरहान के साथ रिलेशनशिप पर शिबानी ने अपनी राय रखी है।

मिड डे से बातचीत में शिबानी ने कहा कि ‘हम पब्लिक फिगर्स हैं तो लोग हमारे बारे में अपनी राय रख सकते हैं लेकिन मैं लोगों की राय के हिसाब से अपनी ज़िंदगी नहीं जी सकती हूं। मैं जानती हूं कि मैं क्या हूं और मैं अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर सहज हूं। शिबानी ने ये भी कहा कि उन पर इस बात का कोई प्रेशर नहीं है कि उन्हें दुनिया को कुछ बताना है। उन्होंने कहा कि ‘मैं सीक्रेटिव नहीं हूं लेकिन मुझे लोगों के सामने कुछ कहने की ज़रूरत नहीं हैं। ये मेरे ऊपर है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में क्या लोगों को बताना चाहती हूं और ये लोगों के ऊपर है कि वे इसे कैसे लेते हैं। ये मुझ पर निर्भर करता है कि पब्लिक डोमेन में कौन सी जानकारी मुझे रखने की जरूरत है।’

गौरतलब है कि शिबानी आखिरी बार कलर्स चैनल के शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में नजर आई थीं । इस शो की शुरुआत स्पेन में हुई थी । शिबानी ने आईपीएल के कई सीजन होस्ट किए हैं और वे बोल्ड अंदाज़ के लिए भी काफी मशहूर हैं। गौरतलब है कि शिबान साल 2017 में आई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘नूर’ में देखा गया था। इससे पहले वो शाहिद कपूर की फिल्म ‘शानदार’ में भी नजर आ चुकी हैं।


https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट