scorecardresearch

शिबानी दांडेकर ने प्रेग्नेंसी की अफवाह के बीच बिकिनी में दिया पोज, वायरल हो रही ये फोटो

शिबानी दांडेकर ने स्ट्रैपलेस ब्रा में फोटो शेयर की है और प्रेग्नेंसी की अफवाहों को विराम दे दिया।

Shibani dandekar, Farhaan akhtar, Entertainment
शिबानी दांडेकर(फोटो क्रेडिंट- इंस्टाग्राम shibanidandekar)

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी और उससे जुड़ी खबरें काफी चर्चा में रहीं। हाल ही में दोनों की एक फोटो को देख फैंस शिबानी के प्रेग्नेंट होने की बातें करने लगे। अब शिबानी ने इस अफवाह पर विराम लगा दिया है।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। उनमें से एक मिरर सेल्फी में वो स्ट्रैपलेस ब्रा और शॉट्स में नजर आ रही हैं। उनकी टमी एक दम फिट दिख रही है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं…।’ उनकी इस पोस्ट के बाद तमाम अटकलों पर भी विराम लग गया।

शिबानी ने इंस्टाग्राम से हटाया मिसेज अख्तर: फरहान-शिबानी की शादी के बाद से फैंस उनके सोशल मीडिया हैंडल पर नजरें रखे हैं। शादी के बाद शिबानी ने अपनी इंस्टाग्राम बायो में अपना नाम बदलकर मिसेज अख्तर कर दिया था। उनकी बायो में उन्होंने लिखा था, ‘प्रोड्यूसर, प्रजेंटर, एक्ट्रेस, सिंगर और मिसेज अख्तर’।

अब उन्होंने बायो से मिसेज अख्तर हटा लिया है और सिर्फ, ‘प्रोड्यूसर, प्रजेंटर, एक्ट्रेस, सिंगर’ कर लिया है। हालांकि उनके नाम के साथ अख्तर सरनेम जुड़ा है। उनके नाम के नीचे शिबानी दांडेकर अख्तर लिखा है।

शिबानी अपने नए परिवार के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। शबाना आजमी और शिबानी काफी मधुर रिश्ता साझा करती हैं। शादी के बाद शबाना आजमी ने बहू के स्वागत में एक पोस्ट लिखी थी। जिसमें फैमिली फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया था, ‘खुशहाल परिवार प्यारी शिबानी का फैमिली में स्वागत करता है।’

शिबानी ने भी हाल ही में अपनी सास शबाना आजमी की अपकमिंग सीरीज ‘हालो’ का टीजर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसी के साथ शिबानी ने लिखा था, ‘ये काफी शानदार है। अब @halotheseries में @azmishabana8 को देखने का इंतजार नहीं हो पा रहा है… 24 मार्च सुपर एक्साइटेड और सुपर प्राउड।’

बता दें कि शिबानी और फरहान शादी से पहले कई सालों तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ओपन रहे हैं। बीते दिनों दोनों ने जावेद अख्तर के खंडाला वाले फार्म हाउस में खास दोस्तों और परिवार के बीच शादी की थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.