Shibani Dandekar Bold Topless Photoshoot Picture went Viral on Instagram and Actress got Trolled - शिबानी दांडेकर ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शिबानी दांडेकर ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

9 लाख से ज्यादा लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। शिबानी ने मॉडलिंग से लेकर एक्टिंग और सिंगिंग तक के क्षेत्र में अपना हुनर दिखाया है।

शिबानी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

सुल्तान, शानदार, नाम शबाना और नूर जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं एक्ट्रेड शिबानी दांडेकर ने टॉपलैस फोटोशूट कराया है। फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शिवानी अब तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तकरीबन ढाई हजार तस्वीरें अपलोड कर चुकी हैं। 9 लाख से ज्यादा लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। शिबानी ने मॉडलिंग से लेकर एक्टिंग और सिंगिंग तक के क्षेत्र में अपना हुनर दिखाया है। शिबानी की खुद के नाम से एक वेबसाइट भी है जहां पर आप उसकी तस्वीरों से लेकर उनकी ब्लॉग तक सब कुछ देख सकते हैं। इतना ही नहीं इसी वेबसाइट से शिबानी को किसी इवेंट के लिए संपर्क किया जा सकता है।

हाल ही में शिबानी ने भी फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज से पहले चल रहा ‘पैडमैन चैलेंज’ लिया था और सैनिडरी पैड के साथ अपनी तस्वीर अपलोड की थी। उनकी टॉपलेस तस्वीर पर कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- आखिर यह किस तरह की बहादुरी है? लेकिन एक ओर जहां उन्हें लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं वहीं उनकी इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है कि जब शिबानी ने टॉपलेस फोटोशूट कराया हो। इससे पहले भी वह इस तरह की तस्वीरें खिंचवा कर सुर्खियों में आ चुकी हैं।

Starting the weekend right #thatbrowngirl Hustle, Rest, Repeat!! photo courtesy

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

My happy place… beach bum for life shot by the sweetest @najibhabib

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

#happysunday #happylife Make it count… shot by @kewalchholak hair by @azima_toppo

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिबानी आखिरी बार टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में नजर आई थीं। शो की शुरुआत स्पेन से हुई थी और शिबानी में इसमें अच्छा प्रदर्शन किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App