scorecardresearch

बायकॉट ट्रेंड पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- सबक सिखाना जरूरी; एक्ट्रेस से मिला ऐसा जवाब

शर्लीन चोपड़ा ने कहा कि बायकॉट ऑफ बॉलीवुड से दिक्कत उन्हें होती है जिनकी फिल्मों की थोड़ी बहुत ऑडियंस हुआ करती थी।

बायकॉट ट्रेंड पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- सबक सिखाना जरूरी; एक्ट्रेस से मिला ऐसा जवाब
अर्जुन कपूर और शर्लीन चोपड़ा (फाइल फोटो)

बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के बहिष्कार के अलावा ट्विटर पर आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ और ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेदा’ को भी बायकॉट करने की मांग उठी। इस बायकॉट कल्चर को लेकर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने प्रतिक्रिया दी। जिसके बाद एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने उनपर तीखी टिप्पणी की।

दरअसल अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा,” हमने इसके बारे में चुप रहकर गलती की और ये हमारी शालीनता थी लेकिन लोग इसका फायदा उठाने लगे हैं। मुझे लगता है कि हमने ये सोचकर गलती की है कि हमारा काम खुद बोलेगा। आप जानते हैं कि आपको हमेशा अपने हाथ गंदे की जरूरत नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत सहन किया और अब लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है।” अर्जुन ने ये भी कहा कि अब इंडस्ट्री के लोगों को इस बारे में खुलकर बात करने की जरूरत है।

एक्टर ने आगे कहा,”जब हम ऐसी फिल्में करते हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती हैं, तो उस समय लोग हमें हमारे नाम की वजह से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करते हैं। हालांकि, ये अब बहुत ज्यादा हो रहा है और यह गलत है।”

अर्जुन कपूर के इस बयान का मजाक उड़ाते हुए शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर इस खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”बायकॉट ऑफ बॉलीवुड से दिक्कत उन्हें होती है जिनकी फिल्मों की थोड़ी बहुत ऑडियंस हुआ करती थी।”

एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर तमाम यूजर्स ने कमेंट किया। किसी ने अर्जुन कपूर की खिंचाई की तो कई लोगों ने शर्लिन चोपड़ा को ही ट्रोल कर दिया। कई यूजर्स ने लिखा कि जिन्हें खुद फिल्में नहीं मिल रही हैं वो बॉलीवुड एक्टर्स और उनकी फिल्मों पर बात कर रही है। वहीं अभिजीत नाम के यूजर ने लिखा,”बहुत अच्छी बात कही…एक मजबूत महिला के मजबूत बयानों की सराहना करते हैं।”

आपको बता दें कि इन दिनों ट्विटर पर बॉलीवुड की फिल्मों का बहिष्कार करने का ट्रेंड जोरो से चल रहा है। तमाम लोग एक्टर्स की मेहनत पर पानी फेरने का मौका नहीं छोड़ना चाहते। आमिर खान के पुराने बयान को लेकर उनकी फिल्म को बायकॉट करने को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड चलाया जा रहा है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.