शर्लिन चोपड़ा बोलीं- बड़े क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स तो कुमार विश्वास ने यूं कसा तंज़

शर्लिन ने कहा कि NCB बहुत अच्छा से अपना काम कर रही है। इतने सालों से हम ये मानते आ रहे हैं कि जो हमारे सुपरस्टार्स है, जिन्हें हम डीवा मानते हैं..

Kumar Vishwas, Sherlyn Chopra, Bollywood, Drugs in Bollywood,
शर्लिन चोपड़ा और डॉ कुमार विश्वास

शर्लिन चोपड़ा ने एक चैनल पर बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां ड्रग्स लेती हैं। शर्लिन चोपड़ा के इस बयान पर डॉ कुमार विश्वास ने कमेंट किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शर्लिन ने कहा कि NCB बहुत अच्छा से अपना काम कर रही है। इतने सालों से हम ये मानते आ रहे हैं कि जो हमारे सुपरस्टार्स है, जिन्हें हम डीवा मानते हैं, उन्हें पूजते हैं, आज उन देवी-देवताओं की असलियत सामने आ चुकी है। ये लोग अब बस एनसीबी को ही बताएंगे कि कब ये लोग माल लेते हैं। माल कितनी बार लेते है।

एक्ट्रेस के इस कमेंट पर डॉ कुमार विश्वास ने तंज भरे अंदाज में पूछा- ‘ओह अच्छा? रबी के वक्त या खरीफ के वक्त? न्यूनतम खरीद मूल्य क्या रहता है? मने पूछ रहे हैं।’ विश्वास के इस कमेंट के बाद कई सारे कमेंट पोस्ट पर आने लगे।

एबीपी के मुताबिक एक्ट्रेस शर्लिन ने खुलासा करते हुए कहा- ‘मैं केकेआर मैच देखने गई थी। मैच के बाद पार्टी हुई थी। मैं भी उस पार्टी में गई थी। उस पार्टी में सब क्रिकेटर्स और सेलेब्स दम मारो दम कर रहे थे। उस पार्टी में क्रिकेटर्स की बीवियां भी थीं।’ एक्ट्रेस ने किसी क्रिकेटर की बीवी का नाम तो नहीं लिया मगर कहा कि एनसीबी अगर बुलाएगी तो वह नाम का खुलासा जरूर करेंगी।

अदिति भारद्वाज नाम की महिला यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘नफरत का आलम क्या बताऊं गालिब, हाथ उठते भी हैं तो हमेशा बीजेपी के खिलाफ लिखने को।’ लोकेश नाम के यूजर ने लिखा- ‘धीरे धीरे ये लोग यह आरोप लगायेंगे कि कवि सम्मेलन में सारे कवि ड्रग्स लेकर ही पूरी रात कविता पाठ करते हैं। ये आरोप प्रतावित होगा ऐसा मुझे लगता है।’

कृपाल सिंह नाम के यूजर ने लिखा- ‘माननीय अगर आपने इस मुद्दे को उठाने पर कटाक्ष किया है, तो फिर यह सही नहीं है, क्योंकि ड्रग्स देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद कर सकता है और जिस देश की युवा पीढ़ी बर्बाद हो जाएगी फिर वह देश कैसे आबाद रहेगा?’

https://www.instagram.com/p/CFb7HAbBMYk/

तो वहीं एक शख्स ने कहा- मैंने आपकी हमेशा रिस्पेक्ट की है। चाहे आप आप पार्टी में हों या नहीं हो। मैंने हमेशा सोचा कि आप अच्छे इंसान हैं, पॉलिटिक्स में भी। लेकिन यहां आप कुछ अलग ही लग रहे हैं।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।