ताज़ा खबर
 

‘प्लेबॉय’ मॉडल रह चुकी हैं शर्लिन चोपड़ा! बोल्डनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस का जानिए असली नाम

Sherlyn Chopra Birthday: एक्ट्रेस शर्लिन रानी मुखर्जी और शाहिद कपूर संग फिल्म 'दिल बोले हड़िप्पा' में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में शर्लिन शाहिद कपूर की गर्लफ्रेंड बनी नजर आई थीं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक

शर्लिन चोपड़ा (फोटोसोर्स: शर्लिन इंस्टा)

Sherlyn Chopra Birthday: बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के दम पर एक खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस शर्लिन रानी मुखर्जी और शाहिद कपूर संग फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में शर्लिन शाहिद कपूर की गर्लफ्रेंड बनी नजर आई थीं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक म्यूजिक वीडियो भी दर्शकों के सामने आया। वीडियो में एक्ट्रेस का डांस जबरदस्त है। शर्लिन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक फिल्म डायरेक्ट भी कर चुकी हैं।

शर्लिन ने ‘माया’ नाम की शॉर्ट फिल्म डायरेक्ट की थी। वहीं शर्लिन हाल ही में एक्टर कम डायरेक्टर से प्रोड्यूसर बनी हैं। एक्ट्रेस ने ‘Tunu Tunu’ वीडियो सॉन्ग खुद प्रोड्यूस कर लॉन्च किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने डांस के जलवे बिखेरती नजर आती हैं। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 11 फरवरी को जन्मीं शर्लिन 34 साल की हो चुकी हैं। एक्ट्रेस के फैन्स उन्हें शर्लिन के नाम से जानते हैं, लेकिन शर्लिन का असल नाम कुछ और है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शर्लिन का असली नाम ‘मोना चोपड़ा’ है। वहीं खबरें ये भी थी कि शर्लिन चोपड़ा ने प्लेबॉय मैग्जीन के लिए भी काम किया। ऐसे में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

बता दें, चोपड़ा का जन्म हैदराबाद में हुआ। उनकी मां सुजैन चोपड़ा और पिता अमिताभ जॉर्ज चोपड़ा हैं। उन्होंने स्टैनले गर्ल्स हाई स्कूल और सेंट एन्न कॉलेज फॉर वूमेन, सिकन्दराबाद से अपनी पढ़ाई पूरी की।

 

एक्ट्रेस ने दिल बोले हड़िप्पा के अलावा वो टाईम पास, रेड स्वस्तिक और गेम जैसी फ़िल्मों में काम किया। शर्लिन चोपड़ा बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने रुपेश पॉल की विवादित फिल्म ‘कामसूत्र’ में भी काम किया है। यह एक 3 डी फिल्म होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस एमटीवी स्प्लिटविल्ला में भी नजर आई थीं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App