ताज़ा खबर
 

शेखर सुमन ने साधा कंगना रनौत पर निशाना, बिना नाम लिए कहा ‘कोकेन गर्ल’?

रंगून एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल के दिनों फिल्म में जांबाज जूलिया के अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में रही हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: February 28, 2017 3:15 PM
कंगना के ऋतिक रोशन के अलावा सुमन परिवार से जुड़े मतभेद भी रहे थे।

रंगून एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल के दिनों फिल्म में जांबाज जूलिया के अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म में उनका किरदार पूर्व अदाकार फियरलेस नाडिया से लिया गया था। हालांकि खुद कंगना और फिल्ममेकर इस बात से लगातार इनकार करते रहे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास खेल दिखा नहीं सकी है, अब तक के कुल कलेक्शन की बात करें तो जैसे-तैसे फिल्म का आंकड़ा 18 लाख तक पहुंच पाया है। मालूम हो कि पिछले साल कंगना के ऋतिक रोशन के अलावा सुमन परिवार से जुड़े मतभेद भी रहे थे। अध्ययन सुमन ने कंगना पर रिलेशनशिप के दौरान गालियां देने और बदतमीजी करने के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला था कि कंगना एक ड्रग एडिक्ट हैं।

यह सारे मसले एक बार फिर से सामने तब आ गए जब संजय दत्त के साथ आगरा में फिल्म भूमि के लिए शूटिंग कर रहे कॉमेडियन एक्टर शेखर सुमन ने कंगना पर ट्विटर के माध्यम से निशाना साधा। उन्होंने कंगना की हालिया रिलीज हुई फिल्म रंगून के खराब प्रदर्शन को लेकर टिप्पणी की। हालांकि शेखर ने सीधे तौर पर कंगना का नाम नहीं लिचा, लेकिन उन्होंने बिना नाम लिखा अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- एक कोकेन की लती एक्ट्रेस अपने अस्तित्वहीन स्टार्डम का बोझ उठा रही थी। वह अपने मुंह के बल सीधे फर्श पर गिरी है और कैसे। सोचिए यह एक बड़ा शायराना फैसला है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

बता दें कि शाहिद कपूर, सैफ अली खान और कंगना रनौत की यह विशाल शेखर निर्देशित फिल्म 24 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। पहले फिल्म की रिलीज को लेकर काफी अटकलें थीं। दरअसल फिल्म पर कॉपीराइट के उल्लंघन का आरोप लगा था। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने रंगून की टीम को फिल्म की रिलीज से पहले दो करोड़ रुपए जमा कराने का आदेश दिया था। 21 फरवरी को रॉय वाडिया की कानूनी टीम ने जिसमें नवरोज सरवई और प्रियंका खिमानी जैसे वरिष्ठ वकील शामिल हैं ने बताया था कि हंटरवाली और रंगून के बीच 19 समानताएं हैं। उनका आरोप था कि कंगना का किरदार जाबांज मिस जूलिया फीयरलेस नादिया पर आधारित है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सोशल मीडिया पर उड़ा प्रियंका चोपड़ा की ऑस्कर स्पेशल ड्रेस का मजाक, फूलदान से लेकर काजू कतली से हुई तुलना
2 असली-नकली पेरेंट्स की लड़ाई में अपनी मां के साथ मद्रास हाई कोर्ट पहुंचे धनुष, देखिए तस्वीरें
3 वीडियोः रणवीर सिंह से ब्रेकअप होने की खबर पर कुछ यूं रहा दीपिका का रियक्शन, क्यां हैं ब्रेकअप की वजहें!
ये पढ़ा क्‍या!
X