ताज़ा खबर
 

‘बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन’ में आमिर, सलमान और शाहरुख को भी मात दे रहे हैं शेखर सुमन, देखिए Viral Photos

54 साल के एक्टर शेखर सुमन की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की ये फोटोज देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

शेखर सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

टीवी सीरीयल ‘देख भाई देख’ से छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले शेखर सुमन इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। शेखर सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान है। इन तस्वीरों में शेखर सुमन का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाकई में शानदार है। 54 साल के एक्टर शेखर सुमन की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की ये फोटोज देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

ट्विटर पर शेयर की गई इन फोटोज में आपको शेखर की मेहनत दिख जाएगी। जिम में पसीना बहाते दिख रहे शेखर का यह ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ है। वैसे अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि शेखर ने यह ट्रांसफॉर्मेशन किस वजह से किया है।

वैसे तो 50 से ज्यादा के एजग्रुप वाले बॉलीवुड के कई स्टार्स अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं। जिनमें आमिर खान, सुनील शेट्टी, मिलिंद सोमन और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारों के नाम शामिल हैं। इन्होंने किसी न किसी फिल्म के लिए 6 पैक एब्ज और बाइसेप्स बनाए हैं। लेकिन शेखर सुमन की इस बाइसेप्स का अभी तक कोई वजह नहीं मिली है।

बता दें कि शेखर ने अपने करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म ‘उत्सव’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘नाचे मयूरी’, ‘अनुभव’, ‘संसार’, ‘त्रिदेव’, ‘चोर मचाए शोर’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं लेकिन उन्हें असली पहचना छोटे पर्दे से ही मिली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App