ताज़ा खबर
 

विदेश में ट्रेन के सामने डांस करना एक्ट्रेस को पड़ा भारी, देखिए क्या हुआ अंजाम

दुनियाभर में सिंगर ड्रेक का सॉन्ग बेहद लोकप्रिय हो गया है। दुनिया के कई हिस्सों से लोग #InMyFeelings चैलेंज के तहत अपने वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

स्विटज़रलैंड में किकी चैलेंज कर रही हैं शहनाज़

कनाडा के सिंगर ड्रेक के एक गाने के बाद Kiki चैलेंज दुनिया भर में वायरल हो रहा है। इससे पहले दुनिया में इस स्तर पर आइस बकेट चैलेंज वायरल हुआ था। कई मशहूर सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक Kiki चैलेंज को ले चुके हैं और हाल ही में पूर्व अभिनेत्री और मॉडल शहनाज ट्रेज़री भी Kiki चैलेंज करती नज़र आईं।

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में शहनाज़ स्विट्जरलैंड के रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के गेट खुलते ही डांस करना शुरू कर देती हैं। वो इस गाने में थिरकने पर इतना मग्न हो जाती हैं कि ट्रेन पकड़ना ही भूल जाती हैं और फिर ट्रेन के पीछे-पीछे भागती दिखाई देती हैं। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा जब आप Kiki Challenge पूरा करने में इतने बिजी होंगे, तो आपके साथ ऐसा ही होगा। शहनाज के इस वीडियो को अब तक 5.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गौरतलब है कि दुनियाभर में सिंगर ड्रेक का सॉन्ग बेहद लोकप्रिय हो गया है। दुनिया के कई हिस्सों से लोग #InMyFeelings चैलेंज के तहत अपने वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। दरअसल कनाडा के मशहूर सिंगर और रैपर ड्रेक के गाने ‘इन माइ फीलिंग्स’ के लॉन्च के बाद एक ऑनलाइन कॉमेडियन शिग्गी ने इस गाने पर डांस किया। इस चैलेंज में लोगों को अपनी कार से निकलना होता है और धीरे धीरे चलती कार के साथ डांस करना होता है। इसी तर्ज पर मशहूर डान्सर और दिलबर गाने से चर्चा में आईं नोरा फतेही ने भी डांस किया था। वहीं कमांडो 2 में विद्युत जामवाल के साथ नज़र आईं एक्ट्रेस अदा शर्मा ने भी इस चैलेंज को लेते हुए अप्सरा के अवतार में गाड़ी के सामने डांस किया। उन्होंने अपना ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App