ताज़ा खबर
 

शहनाज गिल की तस्वीर पर कार्तिक आर्यन ने किया कमेंट तो सना ने दिल की लगा झड़ी, फैंस ने भी कुछ यूं किए रिएक्ट

बिग बॉस 13 के घर में सारा अली खान के साथ कार्तिक जब अपनी फिल्म लव आजकल का प्रोमोशन करने पहुंचे थे तब शहनाज ने कार्तिक के प्रति अपना हाले-दिल बयां किया था। शहनाज ने इस बात का खुलासा किया था कि वे कार्तिक आर्यन को लंबे समय से फॉलो कर कर रही हैं।

kartik aryan comment on shehnaaz gill photo, shehnaaz gill Kartik Aryan,कार्तिक आर्यन के कमेंट को देख शहनाज गिल के फैंस काफी खुश हैं।

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल को लेकर ये बात जगजाहिर है कि वह बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की बहुत बड़ी फैन हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में उन्होंने कहा था कि वह कार्तिक को फॉलो करती हैं मगर कार्तिक उन्हें फॉलो नहीं करते। अब शहनाज गिल इस बात को लेकर काफी खुश हैं कि उनकी एक तस्वीर पर उनके सबसे चहेते एक्टर ने कमेंट किया है।

दरअसल शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी एक तस्वीर साझा की है। इसके कैप्शन में शहनाज ने लिखा, सभी का सम्मान करिए। शहनाज की इस प्यारी तस्वीर को देख कार्तिक आर्यन ने कमेंट किया, उसका भी जिसने सबसे पहले चमगादड़ खाया था? कार्तिक आर्यन के इस कमेंट को देख शहनाज गिल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने जवाब में ढेर सारे हार्ट इमोजी की झड़ी लगा दी।

वहीं शहनाज गिल और कार्तिक आर्यन के फैंस भी इससे काफी खुश हैं कि आखिरकार कार्तिक ने शहनाज गिल को रिस्पॉन्ड किया है। एक यूजर ने लिखा, आज आपने शहनाज के पोस्ट पर कमेंट करके सबको खुश कर दिया है। सना तो आज बहुत खुश होगी और सना खुश तो हम सब खुश। वह सबकुछ डिजर्व करती है। शुक्रिया कार्तिक आर्यन। एक ने लिखा, कार्तिक आज तो हमारी जान खुशी से फुले नहीं समा रही होगी। हम उसकी खुशी की कल्पना करके ही खुश हो रहे हैं..शुक्रिया। एक यूजर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा- हाय, कार्तिक आप ने क्वीन को जवाब दिया है।

 

 

View this post on Instagram

 

Respect everyone

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

बता दें बिग बॉस 13 के घर में सारा अली खान के साथ कार्तिक जब अपनी फिल्म लव आजकल का प्रोमोशन करने पहुंचे थे तब शहनाज ने कार्तिक के प्रति अपना हाले-दिल बयां किया था। शहनाज ने इस बात का खुलासा किया था कि वे कार्तिक आर्यन को लंबे समय से फॉलो कर कर रही हैं। उन्होंने तब कहा था कि वे कार्तिक को अपनी तस्वीरें और डायरेक्ट मैसेज भेजा करती थीं। शहनाज ने कहा- मैं कार्तिक की बहुत बड़ी फैन हूं। मैंने आई लव यू सिर्फ उन्हें ही बोला है। शहनाज ने बताया था कि कार्तिक को जिंदगी में हमेशा फॉलो किया है और ये सब प्यार का पंचनामा से शुरू हुआ है।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब नेपोटिज्म को लेकर स्वरा भास्कर ने करण जौहर को घेरा, तो फिल्ममेकर ने यूं दिया जवाब
2 सलमान खान के शो पर कोरोना का साया: जानें कब आएगा Bigg Boss 14, कौन-कौन हो सकते हैं इस बार के कंटेस्टेंट!
3 नेपोटिज्म और बॉलीवुड साथ-साथ चलता है, बोली थीं प्रियंका चोपड़ा- मुझे भी फिल्मों से सिर्फ इसलिए निकाला गया क्योंकि…