पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, अब मैं कैसे जिंदा रहूंगी?- सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हुआ शहनाज गिल का बुरा हाल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से एक्ट्रेस शहनाज गिल को काफी झटका लगा है। उनके पिता ने बताया कि उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

sidharth shukla, shehnaaz gill
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

‘बिग बॉस 14’ के विजेता और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से न केवल टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री को बल्कि आम जनता को भी काफी झटका लगा है। वहीं हाल ही में शहनाज गिल के पिता ने बताया है कि एक्टर के निधन से शहनाज गिल को भी काफी झटका लगा है। इतना ही नहीं, निधन के कारण शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल तक हो गया है।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि उनकी बेटी ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनसे फोन पर बात की थी। बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अपने पापा से कहा था, “शहनाज का रो रोकर बुरा हाल है। उसने मुझसे कहा, ‘पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो इस दुनिया को छोड़कर गया है। अब मैं क्या करुंगी कैसे जीयुंगी?”

शहनाज गिल के पिता ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया, “शहनाज उसको सुबह उठाने गई थी तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसने गोदी में उसको पकड़कर रखा, लेकिन उसकी तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। फिर उसने उसके पूरे परिवार को बुलाया, जो आसपास ही रहते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ को अस्पताल ले जाया गया।”

संतोख सिंह ने बेटी के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “शहनाज ने मुझसे कहा, ‘पापा थोड़ी देर में उसे जला देंगे, नहीं रहेगा वो तो मैं कैसे रहुंगी।” बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बिग बॉस 13 में काफी पसंद किया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद लगातार सोशल मीडिया पर #Sidnaaz ट्रेंड कर रहा है।

अपने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को लेकर कहा था, “अगर शहनाज और बाकी लोगों का प्यार मेरे साथ न होता तो मेरा बिग बॉस का सफर वैसा बिल्कुल नहीं होता, जैसा वह था।” बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ के बाद ‘भुला देंगे’ और ‘शोना शोना’ गाने में भी नजर आ चुके हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।