scorecardresearch

महाभारत की ‘देवकी’ शीला शर्मा की बेटी हैं ‘अनुपमा’ की काव्या, अब बन चुकी हैं मिथुन के घर की बहू

टेलीविजन के नंबर 1 शो की एक्ट्रेस काव्या यानी मदासला शर्मा रियल लाइफ में मिथुन के घर की बहू हैं। इस बारे में हर कोई जानता है, लेकिन उनकी मां के बारे में कम ही लोगों को पता होगा। मदासला महाभारत में देवकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं। शीला शर्मा […]

Madasala, Sheela sharma, Anupama
'अनुपमा' की काव्या की मां हैं महाभारत की देवकी ( फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम madalsasharma)

टेलीविजन के नंबर 1 शो की एक्ट्रेस काव्या यानी मदासला शर्मा रियल लाइफ में मिथुन के घर की बहू हैं। इस बारे में हर कोई जानता है, लेकिन उनकी मां के बारे में कम ही लोगों को पता होगा। मदासला महाभारत में देवकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं। शीला शर्मा ‘नदिया के उस पार’ , ‘हम साथ साथ है’ और ‘संजीवनी’ जैसे सीरीयल में भी काम कर चुकी हैं।

वैसे तो शीला शर्मा कई फिल्मों और सीरियल में काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें पहचान महाभारत में देवकी के रोल के बाद ही मिली। देवकी के किरदार के बाद शीला शर्मा का करियर बुलंदियों पर पहुंचा था। आज भी लोग उन्हें महाभारत की देवकी के रूप में ही जानते हैं।

बेटी के साथ सीरीयल में काम करने की है इच्छा: एक इंटरव्यू के दौरान शीला ने बताया था कि वह टीवी में वापसी करना चाहती हैं। अगर उन्हें टीवी पर एक्टिंग करने का मौका मिलता है, तो वह अनुपमा सीरियल में काम करना पसंद करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने अनुपमा शो की तारीफ करते हुए कहा था कि शो काफी रियलिस्टिक है।

बता दें कि मदासला अपनी मां के बेहद करीब हैं। उनकी मां का कहना है कि वह उन्हें लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर मदासला अपनी मां के साथ फोटो साझा करती रहती हैं। सभी का कहना है कि वह हूबहू अपनी मां के जैसी दिखती हैं।

मदासला साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2018 में मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती से शादी की थी। दोनों के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। फिलहाल वो टीवी अनुपमा शो में नजर आ रही हैं। जिसमें उनकी भूमिका काफी दिलचस्प है। वह अनुपमा की सौतन बनकर वनराज की जिंदगी में आई थीं। लेकिन अब वनराज ने उन्हें अपने जीवन से निकाल दिया है। आने वाले दिनों में वनराज को सबक सिखाने के लिए वह अनुपमा के साथ नजर आएंगीं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.