ताज़ा खबर
 

शाहरुख ने Twitter पर किया अपनी Bestest फ्रेंड का खुलासा

यूं तो किंग की फ्रेंड्स लिस्ट काफी लंबी-चौड़ी है लेकिन उनके साथ हमेशा से फिल्म डायरेक्टर करण जौहर का नाम हर किसी की जुवान पर आता है। लेकिन इन सबसे हटकर किंग की जिंदगी में एक और उनकी बेस्ट फ्रेंड है,

बॉलीवुड में किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर शाहरुख खान के तो कई फैंस फॉलोवर्स हैं लेकिन क्या आप जानते हैं इन फैंस से हटकर उनकी बेस्ट फ्रेंड कौन हैं। यूं तो किंग की फ्रेंड्स लिस्ट काफी लंबी-चौड़ी है लेकिन उनके साथ हमेशा से फिल्म डायरेक्टर करण जौहर का नाम हर किसी की जुवान पर आता है।

इसके बाद सलमान, आमिर और फराह खान भी हैं। लेकिन इन सबसे हटकर किंग की जिंदगी में एक और उनकी बेस्ट फ्रेंड है, जिसे वो अपनी मोस्ट बेस्टेस्ट मानते हैं, जिनका नाम है, एक्ट्रेस दिव्या सेठ।

जी हां, हाल ही उन्होंने अपने बेस्टेस्ट फ्रेंड की फोटो को सोशल साइट शेयर किया। किंग ने फोटो के कैप्शन में लिखा, मेरी बेस्टेस्ट दिव्या, जिन्होंने मुझे एक्टिंग सिखाई।

आपको बता दें कि दिव्‍या सेठ दूरदर्शन के लोकप्रिय धारावाहिक ‘हम लोग’ में काम कर चुकी हैं, जो कि अभिनेत्री सुषमा सेठ की बेटी हैं। शाहरुख और दिव्या ने एक्टिंग सीखने के लिए दिल्ली में बैरी जॉन का थियेटर ग्रुप ज्वॉइन किया था, तभी से दोनों बेस्टस्ट फ्रेंड हैं। दोनों ने करियर के शुरुआती दौर में लेख टंडन के सीरियल ‘दिल दरिया’ में साथ काम किया था।

 

Next Stories
1 कैसा विकास
2 तंगधार के तार
3 सदन का समय
यह पढ़ा क्या?
X