ताज़ा खबर
 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- ये दंगा फसाद नहीं चलेगा, पीएम मोदी से की संजय लीला भंसाली मामले में कार्रवाई की मांग

दुनिया का कोई भी धर्म किसी को हिंसा करने या कानून को अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं देता है। मुझे नहीं पता वो किसकी राजभक्ति करते हैं। और वो किस चीज का विरोध कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | January 29, 2017 12:27 PM
भाजपा सासंद शत्रुघ्न सिन्हा। (पीटीआई फाइल फोटो)

संजय लीला भंसाली के साथ जयपुर में पद्मावती की शूटिंग के दौरान शुक्रवार को हाथापाई हुई थी। प्रदर्शनकारियों ने फिल्म निर्माता को चांटे मारे और उनके कैमरे तोड़ दिए गए। उनका आरोप था कि निर्देशक ने तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की थी। राजपूत कर्णी सेना ने इस पूरी घटना को कैद करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस समय पूरी इंडस्ट्री डायरेक्टर के समर्थन में खड़ी है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता और वरिष्ठ एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा इस मौके को आसानी से हाथ से निकलने देना नहीं चाहते।

सिन्हा ने एक लीडिंग डेली से कहा- ये मूर्ख तत्व किसी भी हिंदू विचारधारा का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। दुनिया का कोई भी धर्म किसी को हिंसा करने या कानून को अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं देता है। मुझे नहीं पता वो किसकी राजभक्ति करते हैं। और वो किस चीज का विरोध कर रहे हैं। क्या उन्होंने भंसाली की फिल्म पद्मावती देखी है? क्या उन्हें पता है उसमें क्या है? वो उस चीज का विरोध कैसे कर सकते हैं जो हुआ नही है? मुझे लगता है भंसाली एक जिम्मेदार फिल्म निर्माता हैं। वो कभी भी ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे हमारा धर्म या संस्कृति डैमेज हो। जब भंसाली के साथ ऐसा हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है।

शत्रुघ्न चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी इस मामले को निजी तौर पर खुद देखें। उन्होंने कहा- मैं निष्ठापूर्वक चाहूंगा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी आक्रामक प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कार्रवाई करें और देश में तेजी से बढ़ रही इस सांस्कृतिक असहिष्णुता के मामले को खुद देखें। अगर आपको कोई फिल्म पसंद नहीं आई है या फिल्म का आइडिया भी पसंद नहीं है तो आप कानूनी प्रक्रिया के जरिए उसके प्रति अपना विरोध या असंतोष जता सकते हैं। ये दंगा-फसाद मारपीट नहीं चलेगा। और वो भी एक फिल्म निर्माता के साथ बाप रे!! फिल्म और फिल्म निर्माता हमारे देश में आसान टार्गेट हैं। उन्हें एंटरटेन के लिए देखा जाता है। भंसाली जैसे फिल्म निर्माता हमारी संस्कृति को दुनिया में सबसे आगे लेकर जाते हैं। जो भी हुआ उसमें हामीर मांग है कि उनसे माफी मांगी जाए।

बिग बॉस 10 में अब चार कंटेस्टेंट के बीच है जीत की जंग, सितारें बता रहे हैं कौन होंगे 3 फाइनलिस्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App