शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही शादी में हो गए थे तीन घंटे लेट, एक्टर ने खुद सुनाया था किस्सा

फिल्मों के सेट पर लेट पहुंचने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया था कि वह अपनी ही शादी के लिए करीब तीन घंटे लेट हो गए थे।

shatrughan sinha, poonam sinha
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। शत्रुघ्न सिन्हा को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी एक आदत के लिए भी खूब जाना जाता है, वह थी उनकी लेट पहुंचने की आदत। फिल्म के सेट पर अकसर देरी से पहुंचने वाले शत्रुघ्न सिन्हा अपनी शादी के मंडप में भी तीन घंटे लेट पहुंचे थे। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने HT NxT को दिए इंटरव्यू में किया था। इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि उनके घर में सबसे ज्यादा समय की पाबंद इंसान केवल सोनाक्षी सिन्हा हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी लेट होने की आदत के बारे में बात करते हुए कहा था, “मैं अपनी ही शादी में करीब तीन घंटे लेट पहुंचा था। मैं अकसर सेट पर भी लेट जाता था, लेकिन मैं समय पर अपना काम पूरा करने के लिए भी जाना जाता हूं। कई बार मैं काम को समय से पहले ही निपटा दिया करता था। मैंने कभी भी किसी को अपनी वजह से परेशानी में नहीं डाला न ही किसी को ताने मारे।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “मैं कभी भी लोगों से यह नहीं कहता था कि मेरा आज शूटिंग का मूड नहीं है। यहां तक कि अगर मुझे बुखार भी होता था, तो भी मैं सेट पर जरूर जाता था।” पिता के बारे में एक्टर ने बताया, “मेरे पिता की आदत थी कि अगर उन्हें कहीं छह बजे तक पहुंचा होता था तो वह पांच मिनट पहले ही पहुंच जाते थे।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बारे में आगे कहा, “उनकी पोती सोनाक्षी सिन्हा में वह क्वालिटी है। मेरे बेटे लव और कुश भी समय के बहुत पाबंद हैं, लेकिन सोनाक्षी उन सब में से सबसे ज्यादा पाबंद इंसान है।” इससे इतर एक्टर की शादी की बात करें तो शत्रुघ्न सिन्हा ने स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह उस वक्त काफी डरे हुए थे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी शादी के बारे में बताया था, “मैं कुंवारा रहकर खुश था, लेकिन मैं एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गया था, जहां मुझे फैसला लेना ही था। आखिरी मौके तक मैं पीछे हटना चाहता था। शादी मुंबई में थी और मैं लंदन में था। मैंने आखिरी फ्लाइट पकड़ी जो शादी के लिए समय पर मुझे लेकर पहुंची। पूनम को ऐसा लग रहा था कि मैं पीछे हट रहा हूं। पूनम शुरुआत से ही मेरे साथ काफी अच्छी रही है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट