ताज़ा खबर
 

#MeToo पर ये क्या बोल गए शत्रुघ्न सिन्हा, लोग कर रहे ट्रोल

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक #MeToo कैपेंन को लेकर ऐसा बयान दिया है। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। शत्रुघ्न के बयान पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर अपने बयानों और कमेंट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर से शत्रुघ्न सिन्हा ने #MeToo कैपेंन को लेकर ऐसा बयान दिया है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक्टर के बयान को सुनने के बाद लोग उन्हें ‘खामोश’ रहने की सलाह दे रहे हैं। दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा मंगलवार को मुंबई में एक बुक लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने #MeToo कैपेंन को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया। एक्टर ने कहा, ”#MeToo के दौर में यह कहने में संकोच नहीं होगा कि हर सफल आदमी को बर्बाद करने में एक महिला का हाथ रहा है। मैं अपने आप को भाग्यशाली समझता हूं कि इतना कुछ करने के वाबजूद इसमें मेरा नाम नहीं आया।” शत्रुघ्न के बयान पर लोग नाराजगी जाहिर कर उनकी लताड़ लगा रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- तुम्हारे टाइम की हिरोइन तो परलोक चली गई हैं, आरोप आएगा कहां से। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- ”भाई इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।’ यूजर ने लिखा- ”भाई हमें भी आपकी स्टोरी पता है, लेकिन हमसे इज्जत उछाली नहीं जाती।” एक यूजर ने लिखा- ”मुझे लगता है कि एक दिन शत्रुघ्न सिन्हा इस कैपेंन का इस्तेमाल करते हुए कहेंगे कि बीजेपी ने उनका शोषण किया है।” बता दें कि #MeToo कैपेंन के तहत बीते साल कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई शोषण की दास्तां को बयां किया था।

देखें लोगों का रिएक्शन- 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App