scorecardresearch

KRK का सपोर्ट करने पर शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी को सुनना पड़ा था भला-बुरा, बताया पूरा वाकया

केआरके अपने पुराने आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर मुंबई में गिरफ्तार हुए थे। उनकी गिरफ्तारी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया था।

KRK का सपोर्ट करने पर शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी को सुनना पड़ा था भला-बुरा, बताया पूरा वाकया
शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी एक्टिंग के अलावा बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। चाहे कुछ भी हो सिन्हा सच बोलने से कभी नहीं चूकते हैं। शॉटगन ने हाल ही में एक्टर कमाल आर.खान की गिरफ्तारी को गलत बताया था। जिसपर उन्हें काफी लोगों से बुरा भला सुनना पड़ा। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी से लेकर राजनैतिक करियर के बारे बताया और अन्य मुद्दों का भी जिक्र किया।

कमाल खान को सपोर्ट करने को लेकर शॉटगन ने कहा,”मैंने उनके किसी स्टार्स को लेकर अपने विचार रखने की बात पर कुछ नहीं कहा। मेरा कहना बस ये था कि हर सिक्के के दो पहलू होते हैं। एक तरफ तो वो सेल्फ मेड आदमी है, उन्होंने किसी की मदद नहीं ली है। मैं उन्हें मुश्किल से उन्हें एक या दो बार मिला हूं। सिद्धिक कप्पन को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत या नहीं? ये किसी की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। इसे स्वीकार न करे जाने पर भी इसका सम्मान किया जाना चाहिए।”

एक्टर ने बताया कि केआरके के लिए किए गए ट्वीट पर उन्हें काफी कुछ कहा गया है। शॉटगन ने कहा,”लोगों ने मेरे और सोनाक्षी के बारे में भी भद्दी बातें कीं। मैं उसकी गलतियों के बारे में बात नहीं कर रहा था। हमारी उनसे व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। सिर्फ इसलिए कि कुछ सितारे उसके खिलाफ हैं, हर कोई उसके खिलाफ हो जाए।”

बता दें कि बीते दिनों केआरके को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। केआरके को कुछ दिग्गज एक्टर्स के लिए किए गए पुराने ट्वीट को लेकर हिरासत में लिया गया था। जिसपर शत्रुघ्न सिन्हा का कहना था कि केआरके साजिश का शिकार हो गए हैं।

सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा था,”किसी को ये बात नहीं भूलनी चाहिए कि तमाम विरोधियों और संघर्षों के बावजूद कमाल राशिद खान ने अपना मुकाम खुद बनाया है, वह एक सेल्फ मेड मैन हैं। उन पर ईश्वर का आशीर्वाद है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ समाज में भी अपनी मेहनत के दम पर अपनी एक अलग जगह बनाई है। उनकी सबसे बड़ी संपत्ति उनका आत्मविश्वास है। वह बिना किसी पक्षपात के निडर होकर अपनी बात कहते हैं।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 02:15:09 pm