Shatrughan Singh Trolled for Sharing Wrong Picture on Kadar Khan Birthday - बच्चन संग फोटो शेयर कर कादर खान को किया याद, शत्रुघ्न सिन्हा पर सोशल मीडिया ने ली चुटकियां - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बच्चन संग फोटो शेयर कर कादर खान को किया याद, शत्रुघ्न सिन्हा पर सोशल मीडिया ने ली चुटकियां

असल में शत्रुघ्न और अमिताभ ने साथ में कादर खान के साथ काम किया है और इसलिए उन्होंने कादर खान की बजाए अमिताभ बच्चन की तस्वीर पोस्ट कर दी।

Author नई दिल्ली | October 23, 2017 3:56 PM
एक यूजर ने जॉन सिन्हा की तस्वीर डाल कर शत्रुघ्न के बेटे को याद करने की बात लिखी तो दूसरे ने लता मंगेशकर के जन्मदिन पर अमित शाह को याद करने की बात कह कर मजाक उड़ाया।

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने पूर्व अभिनेता कादर खान के जन्मदिन पर उन्हें याद किया। शत्रुघ्न ने अपने ट्विटर हैंडल से अमिताभ बच्चन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और संदेश में लिखा- महान अभिनेता, मनोरंजक और डायलॉग लेखक कादर खान को उनके जन्मदिन पर याद कर रहा हूं। लव यू, मिस यू और विश यू ऑन दिस डे। असल में शत्रुघ्न और अमिताभ ने साथ में कादर खान के साथ काम किया है और इसलिए उन्होंने कादर खान की बजाए अमिताभ बच्चन की तस्वीर पोस्ट कर दी। हालांकि यह मामूली की गलती करना शत्रुघ्न सिन्हा को भारी पड़ गया और लोगों ने उन्हें बेहिसाब ढंग से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने जॉन सिन्हा की तस्वीर डाल कर शत्रुघ्न के बेटे को याद करने की बात लिखी तो दूसरे ने लता मंगेशकर के जन्मदिन पर अमित शाह को याद करने की बात कह कर मजाक उड़ाया। एक अन्य यूजर ने मोदी की तस्वीर पोस्ट करके गोविंदा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने की बात लिखी। इस तरह तमाम लोगों ने अलग-अलग सेलेब्स की तस्वीर पोस्ट करके उनकी जगह किसी और को शुभकामनाएं लिख दीं और शत्रुघ्न सिन्हा का मजाक बनाया।

हालांकि बाद में जब एक्टर को इस बात का एहसास हो गया तो उन्होंने सफाई देते हुए एक अन्य ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा- दिल से शुभकामनाएं – मैंने और अमित जी ने महान अभिनेता कादर खान के साथ काम किया है। उनके व्यक्तिगत और प्रोफेश्नल योगदान के लिए आभारी हूं।

लोगों ने हालांकि बावजूद इसके शत्रुघ्न को ट्रोल करना जारी रखा और अलग-अलग लोगों की तस्वीरों के साथ दूसरे लोगों को शुभकामनाएं देते रहे। एक शख्स ने तो मोदी के चेहरे वाले शख्स की तस्वीर पोस्ट करके उस पर लिख दिया कि सर कृपया पीएम मोदी जी से कहें कि भाषण कम और शासन ज्यादा करें।