‘एक अजनबी हसीना से..’ शशि थरूर ने गाया किशोर कुमार का गाना तो जावेद अख्तर ने यूं ली चुटकी; देखें Video

शशि थरूर के गाने की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं। इसी बीच मशहूर लेखक जावेद अख्तर ने शशि थरूर के गाने पर चुटकी ली है।

shashi tharoor, javed akhtar, shashi tharoor viral video
जावेद अख्तर ने शशि थरूर ने गाने पर चुटकी ली है (Photo-File)

कांग्रेस सांसद और शशि थरूर ने अपने सिंगिंग स्किल से सभी फॉलोअर्स को चौंका दिया है। उन्होंने श्रीनगर दूरदर्शन के एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में राजेश खन्ना की फ़िल्म, ‘अजनबी’ से किशोर कुमार का गाया गाना, ‘एक अजनबी हसीना से’ गाया जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। शशि थरूर के गाने की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं। इसी बीच मशहूर लेखक जावेद अख्तर ने शशि थरूर के गाने पर चुटकी ली है।

जावेद अख्तर ने शशि थरूर के कुछ हिंदी शब्दों के उच्चारण को लेकर मजेदार अंदाज़ में कमेंट किया है। शशि थरूर ने दूरदर्शन श्रीनगर के कार्यक्रम में गाते हुए अपना वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि ये उनका शौकिया प्रयास था।

उन्होंने लिखा, ‘सूचना प्रौद्योगिकी पर संसदीय स्थाई समिति के लिए श्रीनगर दूरदर्शन द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद मुझे सदस्यों ने गाने के लिए कहा। मैंने इसकी कोई रिहर्सल नहीं की, ये शौकिया तौर पर किया गया…लेकिन आप भी आनंद लें।’ उनके इस वीडियो पर जावेद अख्तर ने कमेंट किया, ‘वाह! हमारे पास इसी तरह का एक हिंदी गाना भी है।’

जावेद अख्तर के इस मजेदार कमेंट पर सिंगर श्रीनिवास ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लाफिंग इमोजी शेयर करते हुए लिखा, ‘आप अपने जवाब से हर बार लाजवाब करते देते हैं जावेद साब।’

शशि थरूर के वीडियो पर ट्विटर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, ‘हाहा, आप कमाल हो।’ पत्रकार आरफा खानम शेरवानी ने लिखा, ‘अतुलनीय।’ लेखिका जैनब सिकंदर ने लिखा, ‘सुनकर बहुत अच्छा लगा शशि थरूर। मैंने पूरे गाने को एंजॉय किया।’

वहीं, जावेद अख़्तर की बात करें तो, गीतकार हाल ही में विवादों में पड़ गए थे। उन्होंने आरएसएस की तुलना तालिबान से कर दी थी जिसे लेकर बीजेपी समेत शिवसेना ने उनकी आलोचना की। जावेद अख्तर ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि तालिबान और आरएसएस एक ही फासीवादी विचारधारा के हैं।

उनके इस बयान पर बीजेपी विधायक राम कदम ने जावेद अख्तर को माफी मांगने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि जब तक वो माफी नहीं मांगते, उनकी या उनके परिवार की कोई फ़िल्म रिलीज़ नहीं होने दी जाएगी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।