Shashank Arora to play salman brother in ali zafar next movie bharat - मल्टीस्टारर फिल्म 'भारत' में सलमान खान के छोटे भाई के रोल में नज़र आएंगे 'तितली' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मल्टीस्टारर फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के छोटे भाई के रोल में नज़र आएंगे ‘तितली’

फिल्म के साथ दिशा पाटनी और तब्बू भी जुड़ गई हैं। एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में सुनील ग्रोवर भी 'भारत' फैमिली का हिस्सा होंगे और एक्टर शशांक अरोड़ा सलमान के भाई का रोल निभाने जा रहे हैं।

सलमान और शशांक के अलावा फिल्म में तब्बू, दिशा और प्रियंका भी नज़र आएंगी।

सलमान खान की फिल्म रेस 3 कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और सलमान के फैंस को इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है लेकिन सलमान अपनी अगली फिल्म की तैयारियां भी जोर शोर से कर रहे हैं। रेस 3 की तरह ही उनकी ये नई फिल्म मल्टीस्टारर होगी। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर की बिग बजट फिल्म ‘भारत’ की स्टार कास्ट  काफी बड़ी होती जा रही है। इस फिल्म में सबसे पहले सलमान जुड़े, फिर बारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की आई। हाल ही में अली ने अनाउंस किया था कि फिल्म के साथ दिशा पाटनी और तब्बू भी जुड़ गई हैं। एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में सुनील ग्रोवर भी भारत फैमिली का हिस्सा होंगे। अब खबर आ रही है कि एक्टर शशांक अरोड़ा सलमान के भाई का रोल निभाने जा रहे हैं।

29 साल के शशांक अरोड़ा अपनी एक्टिंग के बलबूते आर्ट हाउस और नॉन मेनस्ट्रीम सिनेमा में बेहतर पहचान बना चुके हैं। वे सबसे पहले कनू बहल की डार्क फिल्म तितली से सुर्खियां बटोरने में सफल रहे थे। इस फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने प्रोड्यूस किया था। फिर वे कौशिक मुखर्जी की फिल्म ब्राहाण नमन में भी नज़र आए। ये फिल्म थियेटर्स पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा वे नंदिता दास की फिल्म मंटों में भी एक अहम किरदार निभाते नज़र आएंगे। शशांक की ये संभवत पहली मेनस्ट्रीम कमर्शियल फिल्म है और जाहिर है सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने के साथ ही वे कई स्तर पर दर्शकों के बीच अपनी पहचान भी बना लेंगे। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी सलमान के लव इंटरेस्ट होंगे वहीं सुनील उनके बेस्ट फ्रेंड का रोल निभाते नज़र आएंगे।

शशांक कई ऑफबीट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सूत्रों के अनुसार, तब्बू के रोल करे बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है। सलमान और तब्बू ने इससे पहले सोहेल खान की प्रोडक्शन में बनी फिल्म जय हो में काम किया था।  भारत फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, पंजाब, माल्टा और अबू धाबी में होगी। इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के मध्य में शुरू होगी और फिल्म के लिए लुक टेस्ट सलमान की फिल्म रेस 3 के रिलीज़ होने के बाद कुछ ही दिनों में शुरू हो जाएगा।

रेस 3 की पार्टी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए सलमान

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App