ताज़ा खबर
 

अपनी उम्र दराज फैन के लिए घुटनों पर बैठे शाहरुख खान, बोला रोमांटिक डायलॉग

शाहरुख ने कहा- तेरी आंखों की नमकीन मस्तियां, तेरी हंसी की बेपरवाह गुस्ताखियां, तेरी जुल्फों की लहराती अंगड़ाईयां, नहीं भूलूंगा मैं, जब तक है जान, जब तक है जान।

Shahrukh Khan, Raees, Ahmedabadमहिला फैन के साथ शाहरुख खान (Image Source: Twitter)

शाहरुख खान को किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है। यह बात सच है कि पुरुषों के मुकाबले महिलाओं के बीच उनकी पॉपुलैरिटी ज्यादा है। इसका एक और उदाहरण हाल ही में सामने आया है। अपनी हालिया रिलीज फिल्म रईस का प्रमोशन करने के लिए पिछली रात को शाहरुख गुजरात के शहर अहमदाबाद पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने फिल्म का प्रचार किया। अहमदाबाद की महिला एनजीओ सेवा के इवेंट में पहुंचे किंग खान स्टेज पर गए। वहां पहुंचकर उन्होंने एक वृद्ध महिला के हाथ को पकड़ा और घुटनों के बल बैठते हुए 2013 में आई अपनी फिल्म जब तक है जान के मशहूर डायलॉग को बोला। इस दौरान दर्शक उन्हें जोर-जोर से चीयर कर रहे थे।

शाहरुख ने कहा- तेरी आंखों की नमकीन मस्तियां, तेरी हंसी की बेपरवाह गुस्ताखियां, तेरी जुल्फों की लहराती अंगड़ाईयां, नहीं भूलूंगा मैं, जब तक है जान, जब तक है जान। अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए शाहरुख कई जगहों पर घूम रहे हैं। परसों उन्हें अपने छोटे बेटे अबराम के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में देखा गया था। वहीं बॉक्स ऑफिस पर रईस का कलेक्शन काफी अच्छा है। फिल्म को देशभर से प्यार मिल रहा है। रईस पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं सख्त पुलिस अधिकारी के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे हैं। कई ट्रेड पंडितों का इसके 200 करोड़ के क्लब में पहुंचने का अनुमान है।

बता दें कि  शाहरुख खान की फिल्म रईस देश ही नहीं विदेशों में भी दर्शकों का दिल जीत रही है। शाहरुख जो इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इस फिल्म में एक गैंगस्टर के रोल में दिख रहे हैं। शाहरुख का ये अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म ने देश में 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

ट्रेड एनालिस्ट रमेशा बाला के ट्विटर अकाउंट को देखें तो फिल्म की देश और विदेश में की गई कमाई का आंकड़ा 215.7 करोड़ हो गया है। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने बुधवार को 20.24 करोड़ का बिजनेस किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रंगून का नया गाना ‘टिप्पा’ रिलीज, हल्का-फुल्का मस्ती भरा है कंगना रनौत की फिल्म का ये गाना
2 फिलीपींस में अपने ही नाम की चार लड़कियों से मिलकर हैरान हो गईं सुष्मिता सेन
3 शाहरुख खान के फैन ने कहा- रईस भाई पैसे खत्म हो गए दो बार ही देख पाया मूवी, जवाब सुनकर लटका मुंह
ये पढ़ा क्या?
X