इंस्टाग्राम पर काम मांगने वाले शार्दुल पंडित बने बिग बॉस का हिस्सा, रेडियो जॉकी के रूप में कर चुके हैं काम

शार्दुल पंडित के अलावा दो और सदस्यों की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। छोटे पर्दे पर एक्टिंग कर चुकीं नैना सिंह और कविता कौशिक..

Bigg Boss 14, Shardul Pandit, Shardul Pandit sought work on Instagram,
Bigg Boss 14 के अंदर पहुंचे शार्दुल पंडित

सीनियर्स के बिग बॉस के घर से जाने के बाद कलर्स के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-14’ के घर में तीन नए सदस्यों की एंट्री हुई है। पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके काम मांगने वाले शार्दुल पंडित भी रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस-14’ के घर का हिस्सा होंगे। शार्दुल पंडित के अलावा दो और सदस्यों की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। छोटे पर्दे पर एक्टिंग कर चुकीं नैना सिंह और कविता कौशिक भी घर की हिस्सा होंगी।

कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं शार्दुल: शार्दुल पंडित सबसे पहले ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज’ में नजर आए। इस शो को जीतने के बाद वो चर्चा में आ गए। इसके बाद शार्दुल पंडित ने एकता कपूर के ‘बंदिनी’ सीरियल से अपने टीवी करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘गोदभराई’, “कितनी मोहब्बत है (सीजन-2)’, ‘कुलदीपक’ और ‘सिद्धिविनायक’ जैसे सीरियल्स में नजर आए। इसके अलावा शार्दुल पंडित ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ भी होस्ट कर चुके हैं।

रेडियो जॉकी भी रह चुके हैं शार्दुल पंडित

शार्दुल पंडित ने इंदौर में एक लोकल टीवी पर एंकरिंग भी की है। टीवी पर्दे पर आने से पहले शार्दुल पंडित रेडियो जॉकी के रूप में भी काम कर चुके हैं। शार्दुल पंडित ने रेडियो मिर्ची के साथ भी काम किया। लगातार 19 घंटे तक रेडियो पर परफार्म करने के बाद शार्दुल पंडित का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज हो गया।

कोरोनावायरस में मांगा था काम

कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान शार्दुल पंडित ने इंस्टाग्राम पर काम ना मिलने और डिप्रेशन का जिक्र किया था। इस दौरान शार्दुल ठाकुर अपने शहर इंदौर में भी वापस आ गए थे।
कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान शार्दुल पंडित ने इंस्टाग्राम पर काम भी मांगा था, उन्होंने यह भी कहा था जो उन्हें काम दिलवाएगा वो उसके बहुत आभारी होंगे। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

पहले ही दिन नैना सिंह से हो गई लड़ाई

बिगबॉस में पहले ही दिन शार्दुल पंडित घर की एक और नई सदस्य नैना सिंह से लड़ाई हो गई। घर में एंट्री के वक्त सलमान खान ने कहा,’शार्दुल मैं आपको दो अन्य सदस्यों से मिलवाना चाहता हूं।’ इसपर शार्दुल नैना की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं,’ मैं इनसे एकबार मिला हूं वो गोदी में भी बैठी है एक शो में’।

शार्दुल के इस बयान पर नैना काफी नाराज़ हो गईं। इसपर नैना बोलीं,’उसे गोदी में बैठना नहीं,साथ में होस्टिंग करना कहते हैं। मैंने गोदी में बैठना शब्द को माइंड कर लिया है। मैं अब आपका घर में दिमाग खराब कर दूंगी।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट