ताज़ा खबर
 

जानिए कैसे श्रद्धा कपूर ने किया लगातार 72 घंटे काम

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी दो फिल्मों के साथ-साथ एक विज्ञापन की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इस दौरान उन्होंने लगातार 72 घंटे काम किया।

Author मुंबई | Updated: December 5, 2015 4:46 AM

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी दो फिल्मों के साथ-साथ एक विज्ञापन की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इस दौरान उन्होंने लगातार 72 घंटे काम किया।

श्रद्धा फिलहाल बैंकॉक में अपनी फिल्म ‘बागी’ की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान एक ब्रांड के प्रचार के सिलसिले में उन्हें मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन में शिरकत करना था, जिसके लिए वह बैंकॉक से रातभर की शूटिंग करने के बाद विमान से मुंबई के लिए रवाना हुईं।

सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा कुछ घंटों के लिए मुंबई पहुंचीं और एक संवाददाता सम्मेलन में भी शामिल हुईं। इसके बाद उन्होंने दो बैठकों में भी हिस्सा लिया और फिर बैंकॉक के लिए रवाना हो गईं, ताकि फिल्म की शूटिंग प्रभावित न हो।

श्रद्धा के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, “श्रद्धा ब्रांड के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पूरी करने को सिर्फ दो घंटों के लिए मुंबई आईं और फिर फिल्म की शूटिंग के लिए लौट गईं।”

श्रद्धा वर्तमान में ‘बागी’ और ‘रॉक ऑन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये दोनों फिल्में 2016 में प्रदर्शित होंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुकेश भारद्वाज का कॉलम: …और ‘खाली हाथ, खाली दिमाग’ युवा ISIS के चंगुल में फंसते चले गए
2 भारत- पाक मैच को नहीं मिली सरकार की मंजूरी, खटाई में पड़ा क्रिकेट!
3 बढ़े मनोबल के साथ बेल्जियम के खिलाफ सेमीफाइनल में उतरेगा भारत
ये पढ़ा क्या?
X