ताज़ा खबर
 

मोहित सूरी की बेटी संग मस्ती करने पहुंची श्रद्धा कपूर, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

श्रद्धा जल्द ही फिल्म हसीना:द क्वीन आॅफ मुंबई में नजर आएंगी। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी नजर आएंगे।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर डायरेक्टर मोहित सूरी की बेटी देवी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुद से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं। श्रद्धा आखिरी बार मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में नजर आईं थी। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर डायरेक्टर मोहित सूरी की बेटी देवी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में श्रद्धा मोहित सूरी की बेटी देवी और उनके दो कुत्तों के साथ टाइम बिताती हुई दिख रही हैं। मोहित सूरी को कुत्ते काफी पसंद हैं। तस्वीर शेयर ​करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा चार कुत्ते और एक बेबी। श्रद्धा जल्द ही फिल्म हसीना:द क्वीन आॅफ मुंबई में नजर आएंगी। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी नजर आएंगे।

इस फिल्म में सिद्धांत दाउद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे और श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका निभाएंगी। कुछ दिनों पहले श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई सिद्धांत की दाउद इब्राहिम के लुक वाली एक तस्वीर शेयर की थी। अपने इस रोल के लिए सिद्धांत ने 9 किलो वजन बढ़ाया है। फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी।

इंडियन फिल्म इंस्टड्री ​में ऐसा पहली बार हो रहा है जब रियल लाइफ बहन भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे। दूसरी तरफ श्रद्धा ने सायना नेहवाल की बायोपिक ​​के लिए तैयारी शुरू कर दी है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा प्रकाश पादुकोण एकेडमी के सीनियर कोच से बैडमिंटन खेलने की ट्रेनिंग ले रही हैं।

खबर है कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले श्रद्धा मुंबई के वर्ल्ड-क्लास बैडमिंटन फैसिलिटी से भी ट्रेनिंग लेंगी। इससे पहले श्रद्धा ने कहा था कि यह फिल्म उनके लिए अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म होने वाली है, जैसे कि सायना ने अपनी पूरी लाइफ में बैडमिंटन खेला है और अगले कुछ महीनों में मुझे भी उनके उस स्टैंडर्ड तक पहुंचना है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App