ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘भूमि’ में विलेन की भूमिका में होंगे शरद केलकर

उमंग कुमार ने कहा कि शरद केलकर के अंदर भाव प्रकट करने की जबरदस्त क्षमता है और वह फिल्म भूमि में इस ​नेगेटिव किरदार के लिए बिल्कुल ठीक बैठते हैं।

उमंग कुमार द्वारा निर्देशित भूमि एक रिवेंज ड्रामा फिल्म होगी।

 

एक्टर शरद केलकर संजय दत्त की आने वाली फिल्म भूमि में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। उमंग कुमार द्वारा निर्देशित भूमि एक रिवेंज ड्रामा फिल्म होगी। उमंग कुमार ने कहा कि शरद केलकर के अंदर भाव प्रकट करने की जबरदस्त क्षमता है और वह फिल्म भूमि में इस ​नेगेटिव किरदार के लिए बिल्कुल ठीक बैठते हैं। इसके अलावा शरद फिल्म इरादा में भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगे।

वहीं अभिनेता संजय दत्त भी जेल की सजा काटने के बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। फिल्म भूमि एक पिता और बेटी कहानी है। फिल्म में संजय दत्त पिता की भूमिका में होंगे और अदिति राव हैदरी उनकी बेटी का रोल अदा करेंगी। फिल्म की शूटिंग फरवरी से आगरा में शुरू होगी बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त की यह पहली फिल्म होगी।

संजय दत्त और अदिति दोनों पिता-पुत्री की भमिका में पहली बार नजर आएंगे। संजय दत्त की बेटी की भूमिका के लिए कई अभिनेत्रियों से बात की गई, लेकिन अदिति राव हैदरी को इस रोल के लिए फाइनल किया गया।वहीं फिल्मों में अपनी वा​पसी को लेकर संजय बहुत एक्साइटेड हैं। उनका कहना है कि उनके लिए यह बहुत मुश्किल था कि वह कमबैक के लिए किस फिल्म का चुनाव करें।

संजय ने भूमि का चुनाव इसलिए किया क्योंकि यह एक पिता और बेटी की ड्रामेटिक स्टोरी के अलावा इस फिल्म में रिएलिस्टिक एक्शन भी दिखेगा। उमंग कुमार ने बॉलीवुड को मेरीकॉम,सरबजीत और इश्क-विश्क जैसी फिल्में दी हैं। इन फिल्मों के बाद यह उनका अगला बड़ा प्रोजेक्ट है।फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और लीजेंड स्टूडियो मिलकर कर रहे हैं। फिल्म भूमि इसी साल 4 अगस्त को रिलीज होगी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2 बार रेप का शिकार हो चुकीं हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्ले जुड ने कहा- मुझे मेरे देश से प्यार है
2 टीवी एक्ट्रेस कांची कौल ने शेयर किया बेटे इवार के लड़खड़ाते कदमों का वीडियो, 5 घंटे में 50 हजार लोगों ने देखा
3 बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं उदित नारायण के बेटे, रंगीला और परदेस में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किया था काम
ये पढ़ा क्या?
X