scorecardresearch

‘शमशेरा’ इसलिए नहीं चली, क्योंकि उसकी विषय सामग्री अच्छी नहीं थी

किसी फिल्म के फ्लाप होने का एक ही कारण हो सकता है और वह है उसका कंटेंट (विषय सामग्री) अच्छा नहीं होना।

‘शमशेरा’ इसलिए नहीं चली, क्योंकि उसकी विषय सामग्री अच्छी नहीं थी
रणबीर कपूर।

बालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी पिछली फिल्म ‘‘शमशेरा’’ के खराब प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए कहा कि किसी फिल्म के फ्लाप होने का एक ही कारण हो सकता है और वह है उसका कंटेंट (विषय सामग्री) अच्छा नहीं होना। कपूर ने हाल में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा’’ के प्रचार के लिए संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही। इस फिल्म में अभिनेत्री और उनकी पत्नी आलिया भट ने भी अभिनय किया है।

कपूर से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि हाल के दिनों में हिंदी फिल्मों के साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है, तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपनी फिल्म का उदाहरण देता हूं। दूसरी फिल्मों के बारे में मैं बात नहीं करूंगा। कुछ सप्ताह पहले मेरी फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज हुई थी। तब मैंने किसी तरह की नकारात्मकता महसूस नहीं की। फिल्म बाक्स आफिस पर नहीं चली। ऐसा शायद इसलिए हुआ हो कि दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई हो। अंतत: कहानी ही महत्व रखती है।’’

हाल के दिनों में, आमिर खान अभिनीत ‘‘लाल सिंह चड्ढा’’, रणवीर सिंह की ‘‘जयेशभाई जोरदार’’, अक्षय कुमार की ‘‘बच्चन पांडे’’, ‘‘सम्राट पृथ्वीराज’’ और ‘‘रक्षा बंधन’’ जैसी हिंदी फिल्में कुछ खास नहीं कर पार्इं। ‘‘राकस्टार’’, ‘‘बर्फी!’’ और ‘‘संजू’’ जैसी फिल्मों के लिए प्रशंसा पा चुके कपूर ने कहा कि दर्शकों का मनोरंजन तभी होगा जब उन्हें अच्छी विषय सामग्री परोसी जाएगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 09-09-2022 at 01:39:13 am