ताज़ा खबर
 

5 बार सुसाइड की कोशिश कर चुकी हैं ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस, बताया: मैं अपना इलाज नहीं करवाना चाहती थी

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ चौंकाने वाली बातें सबके साथ शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि वह बाईपोलर बीमारी से पीड़ित थीं। इसके चलते वह पांच बार खुदकुशी की कोशिश भी कर चुकी हैं।
टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ चौंकाने वाली बातें सबके साथ शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि वह बाईपोलर बीमारी से पीड़ित थीं। इसके चलते वह पांच बार खुदकुशी की कोशिश भी कर चुकी हैं। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया, मैं किसी से बातें करते वक्त बोर होने लगती थी। मैं किसी से मिलना भी नहीं चाहती थी। मैं खुद से नफरत करने लगी थी। उस दौरान मैं जिससे भी मिली वह भी मुझसे बोरियत महसूस करने लगता था। मेरी लव लाइफ और करियर भी मुझे परेशान कर रहा था। मैंने खाना पीना छोड़ दिया था। यह सब एक रात में नहीं हुआ था। मैं कई सालों से परेशान थी।

वह शमा के एक्स बॉयफ्रेंड एलेक्स ओनील थे जिन्हें पहली बार महसूस हुआ था कि शमा को डॉक्टरी सलाह की जरूरत है। शमा बताती हैं, एलेक्स ने साइकॉलोजी में डिग्री ली है। उन्हें महसूस हुआ कि मुझे डॉक्टर की जरूरत है। लेकिन उस समय मैं इलाज करवाना नहीं चाहती थी। मैं सबकुछ खत्म करना चाहती थी। मैं हर चीज से बोर हो चुकी थी। मैं किसी भी चीज से खुश या एक्साइटेड नहीं हो रही थी।

शमा ने बताया कि एक रात उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी। उन्होंने कहा, मैंने एक रात नींद की गोलियां खा ली थीं। बेहोश होने से पहले मैंने अपने भाई को बैंक अकाउंट डिटेल भेज दी थीं।

शमा ने बताया, इस वक्त मैं अपने परिवार से नाराज थीं। क्योंकि वह मुझे बचाने की कोशिश कर रहे थे। मैं जाना चाहती थी और एक नए शख्स के तौर पर लौटना चाहती थी। मैंने मौत को अंत नहीं बल्कि एक नए जीवन की शुरुआत की तौर पर देख रही थी।

वीडियो-बिग बॉस 10: घरवालो ने बनाया बानी और गौरव को निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.