ताज़ा खबर
 

आखिर कहां गायब हो गईं शक्तिमान की ‘गीता विश्वास’, जानिये…

शक्तिमान के हर किरदार काफी दमदार हैं लेकिन गीता विश्वास यानी वैष्णवी महंत के किरदार से लोगों को खासा लगाव है। फिलहाल वैष्णवी महंत...

मुकेश खन्ना का पॉपुलर सीरियल शक्तिमान एक बार फिर से दूरदर्शन पर लौट आया है। लॉकडाउन की वजह से घरों में समय बिता रहे लोग शक्तिमान को एक बार फिर से नियमित तौर पर देखना शुरू कर चुके हैं। कई लोग ऐसे हैं जो इस शो को देख कर अपने बचपन के बीते दिनों को याद कर रहे हैं। ऐसे में जहां शक्तिमान के हर किरदार काफी दमदार हैं लेकिन गीता विश्वास यानी वैष्णवी महंत के किरदार से लोगों को खासा लगाव है और उसे दर्शक अब तक नही भूला पाए हैं।

वैष्णवी महंत को गीता विश्वास के किरदार से काफी पॉपुलैरिटी मिली जिसके चलते आज भी लोग उन्हें उनके किरदार के नाम गीता विश्वास से ही लोग जानते हैं। 1998 से 2005 तक शक्तिमान में नजर आने वालीं वैष्णवी महंत शक्तिमान के बाद भी लगातार टीवी पर आती रहीं। वैष्णवी महंत ने ‘मिले जब हम तुम’ और ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ जैसे सुपरहिट टीवी शोज का हिस्सा रहीं हालांकि इसके बावजूद उनको कोई खास पहचान नहीं मिली जिसके चलते उन्हें दक्षिण की तरफ रुख करना पड़ा।

वैष्णवी महंत ने कई टॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। वैष्णवी इन दिनों टीवी सीरियल ‘टशन-ए-इश्क’ में नजर आ रही हैं। इस धारावाहिक में शक्तिमान की गीता काफी बदल गई हैं ये साफ देखा जा सकता है। दर्शकों ने वैष्णवी महंत को हर किरदार में देखा लेकिन फिर भी अब तक लोग उन्हें गीता विश्वास ही कहते हैं। बता दें कि ‘टशन-ए-इश्क’ में वैष्णवी महंत स्पोर्टिंग कास्ट में नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस के बढ़ेत प्रकोप को देखते हुए दूरदर्शन पर मुकेश खन्ना का पॉपुलर सीरियल शक्तिमान को दोबारा शुरू किया गया है। शक्तिमान के दोबारा शुरू होने से दर्शकों में खासा उत्साह है क्योंकि उन्हें एक बार फिर अपने चहेते हीरो शक्तिमान और गीता विश्वास की जोड़ी को देखने का मौका मिल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 बॉलीवुड एक्ट्रेस का खुलासा, प्रोड्यूसर ने कहा- कॉम्प्रोमाइज कर लो, 3 गुना ज्यादा पैसे देंगे
2 Shaktiman Episode 9 April 2020, Updates: खतरे में है अंधेरा, तमराज किलविश ने किया शक्तिमान के खिलाफ युद्ध का एलान
3 अमिताभ बच्चन की बेइज्जती पर भड़क गई थीं जया बच्चन, राजेश खन्ना की कर दी थी बोलती बंद