ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह नहीं रहे ‘शक्तिमान’, प्रशंसकों से बोले मुकेश खन्ना- अफवाह पर मत दें ध्यान, मैं स्वस्थ हूं

मुकेश खन्ना ने वीडियो शेयर कर प्रशंसकों को बताया कि वे बिल्कुल ठीक हैं। बोले, "मैं यह बताने के लिए आपके समक्ष आया हूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं। मुझे अफवाह को खंडन करने को कहा गया है और मैं खंडन के साथ इसकी निंदा भी करता हूं।

महाभारत और शक्तिमान टीवी सीरियल फेम मुकेश खन्ना। (फाइल फोटो- इंडियन एक्सप्रेस )

कोविड महामारी के दौर में लोगों के नहीं रहने और अपनों के खोने का दर्द लगभग हर रोज लोगों को झेलना पड़ रहा है। ऐसे में अगर किसी के निधन की अफवाह भी उड़ती है तो लोग उसको सच मानकर अपनी संवेदना प्रकट करने लगते हैं। मंगलवार को कुछ ऐसा ही हुआ। सोशल मीडिया पर किसी ने टीवी सीरियल शक्तिमान और महाभारत के भीष्म पितामह की भूमिका से लोगों के दिलों पर राज करने वाले मुकेश खन्ना के निधन की खबर वायरल कर दी। इस पर उनके प्रशंसक बेचैन हो गए। खुशी की बात यह है कि कुछ ही देर में खुद मुकेश खन्ना ने सामने आकर इस खबर को झूठी साबित कर दिया।

आज तक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा, “फेसबुक पर मेरी मौत की खबर चल रही है। फैंस को कह दें कि मैं स्वस्थ हूं और पूरी तरह से सुरक्षित हूं। किसी भी अफवाह पर यकीन न करें। मुझे लगातार फोन काल्स आ रहे हैं। इधर मैं अपनी बहन के लिए आईसीयू बेड की तलाश कर रहा हूं। दिल्ली में मेरी बहन को आईसीयू बेड की दरकार है, उसी के इंतजाम में लगा हूं।”
उन्होंने बताया, “मैं पूरी तरह से नियमों का पालन कर रहा हूं। एक साल से कहीं पार्टी फंक्शन में नहीं गया। सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखता हूं। मैं दोनों वैक्सीन भी ले ली है, चाहता हूं मेरे फैंस भी सारे नियम कायदों का पालन करें।”

मुकेश खन्ना ने एक वीडियो शेयर करके प्रशंसकों को बताया कि वे बिल्कुल ठीक हैं। वीडियो में वे बोले, “मैं यह बताने के लिए आपके समक्ष आया हूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं। मुझे अफवाह को खंडन करने को कहा गया है और मैं खंडन के साथ इसकी निंदा भी करता हूं।

जिस तरह लोग जहर को फैला देते हैं, यही दिक्कत सोशल मीडिया की है। मैं आप लोगों को बता दूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं और आप लोगों की दुआएं हैं। मेरे साथ और जब दुआ हो, तो फिर किसी का कौन बिगाड़ सकता है। मुझे बहुत से काल्स आ रहे हैं, इसलिए मुझे लगा कि दर्शकों को बता देना चाहिए मैं ठीक हूं। धन्यवाद।”

Next Stories
1 काजी के जनाज़े में जाने वालों पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- जाहिल, बेशर्म
2 कोरोना से हर दिन दस हज़ार मौतें हो रही हैं, नरेंद्र मोदी यह जानते हैं- प्रधानमंत्री पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी; बोले- देश से मांगे माफी
3 Sanjay Dutt को लक्जरी जिम की थी आदत! फिर सलाखों के पीछे पहुंचे एक्टर को देखने पड़े ऐसे दिन; जेल में प्रोटीन समझ खाने पड़ते थे कीड़े-मकोड़े
ये पढ़ा क्या?
X