scorecardresearch

सभ्य समाज में कोई ऐसी बात नहीं करता… मुकेश खन्ना ने इंटिमेसी पर दिया ऐसा बयान, मिले ऐसे जवाब

वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा,”क्या आपको भी ऐसी लड़कियां लुभाती हैं?”

सभ्य समाज में कोई ऐसी बात नहीं करता… मुकेश खन्ना ने इंटिमेसी पर दिया ऐसा बयान, मिले ऐसे जवाब
मुकेश खन्ना (फाइल फोटो)

शक्तिमान फेम एक्टर मुकेश खन्ना का एक निंदनीय बयान इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो महिलाओं को लेकर अजीबो-गरीब बात कहते दिख रहे हैं। मुकेश खन्ना का कहना है कि जो इंटिमेसी की चाह रखती हैं वो औरत नहीं बल्कि सेक्स वर्कर हैं। ये वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा,”क्या आपको भी ऐसी लड़कियां लुभाती हैं?” मुकेश खन्ना के इस वीडियो के बाद लोग उनकी निंदा कर रहे हैं।

बता दें कि मुकेश खन्ना के इस पूरे वीडियो में उन्होंने कई चौंका देने वाली बाते कही हैं, लेकिन जिस बात ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा वो थी,”कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे कि मैं आपके साथ इंटिमेट होना चाहती हूं तो वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंदा कर रही है। क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी।”

अपने वीडियो में मुकेश, पुरुषों से इंटरनेट पर और वास्तविक जीवन में महिलाओं के बहकावे में आने से सावधान रहने को कह रहे हैं। एक्टर की मानें तो अक्सर महिलाएं को ‘निर्दोष पुरुषों’ को ब्लैकमेल करने की कोशिश करती हैं। इसके अलावा एक्टर ने ये भी कहा कि उन्हें कई महिलाओं के मैसेज आते हैं, जो उन्हें मुफ्त सेक्स करने के लिए कहती हैं। लेकिन उन्होंने उन महिलाओं को मना कर दिया।

यूट्यूब चैनल पर अपलोड उनके पूरे वीडियो में मुकेश खन्ना ने महिलाओं से अपनी सीमा में रहने को कहा है। 90 के दशक में बच्चों की एक पूरी पीढ़ी ने अभिनेता को अपना आदर्श बना लिया था, जो अब उनकी ये बात सुनकर हैरान हैं। तमाम यूजर्स का कहना है कि अगर ये शक्तिमान है तो हमने अपना बचपन बर्बाद कर दिया।

आपको बता दें कि मुकेश खन्ना टेलीविजन पर सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बीआर चोपड़ा की महाभारत में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। लेकिन अब वो एक YouTube चैनल चलाते हैं, जिसमें वो हर तरह की राय साझा करते हैं। लेकिन उनकी ज्यादातर वीडियो में देखा जाता है कि वो महिलाओं को लेकर ऐसी ही बातें करते नजर आते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट