ताज़ा खबर
 

क्या सच में रोहन श्रेष्ठ से शादी करने जा रही हैं Shraddha Kapoor? जानिए पापा शक्ति कपूर ने क्या दिया मीडिया को जवाब…

मालूम हो कि श्रद्धा अपनी फिल्म साहो और स्ट्रीट डांसर 3डी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ है। यह इस साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर।

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को लेकर मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह अगले साल अपने बचपन के दोस्त रोहन श्रेष्ठ से शादी कर सकती हैं। मीडिया में आई इन खबरों पर श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने जवाब देते हुए मीडिया के उपर ही तंज कस दिया। शक्ति कपूर ने मीडिया में आई खबरों को खारिज करते हुए प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘मेरी बेटी शादी करने जा रही है? प्लीज मुझे इन्वाइट करना मत भूलना। मुझे आप बता देना कि शादी किस तारीख को है, मैं वहां पहुंच जाऊंगा।’ यही नहीं शक्ति कपूर ने आगे कहा- ‘मैं उसका पिता हूं लेकिन इसके बाद भी मुझे इस शादी का कोई आइडिया नहीं है।’ मालूम हो कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा और रोहन अगले साल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। ये दोनों कथित रूप से दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बता दें श्रद्धा का नाम कई सितारों के साथ जोड़ा जा चुका है। पहली फिल्म आशिकी 2 के दौरान एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ भी श्रद्धा का नाम सुर्खियों में आया था। दोनों अपनी बाद की फिल्म ओके जानू में साथ दिखे थे।हालांकि इसके बाद मीडिया में ये खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। वहीं आदित्य के आलावा श्रद्धा का नाम फरहान अख्तर से भी जोड़ा गया था। अफवाह यह थी कि फरहान के तलाक हो जाने के बाद श्रद्धा उनके साथ ही रह रही हैं।

मालूम हो कि श्रद्धा अपनी फिल्म साहो और स्ट्रीट डांसर 3डी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ है। साहो इस साल के अगस्त महीने में रिलीज होगी वहीं स्ट्रीट डांसर 3डी अगले साल गर्मियों में रिलीज की जाएगी। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं। साहो में श्रद्धा के अपोजिट साउथ के सुपरस्टार प्रभास नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App