ताज़ा खबर
 

शक्ति अस्तित्व के अहसास की स्टार रुबीना दिलैक ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

समंदर के किनारे ली गई इन तस्वीरों को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। प्रत्येक तस्वीर को 30 हजार से ज्यादा लोगों ने अपने लाइक किया है।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 7:29 PM
टीवी शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी नई तस्वीरों के चलते चर्चा में हैं।

टीवी शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी नई तस्वीरों के चलते चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में रुबीना बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। समंदर के किनारे ली गई इन तस्वीरों को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। प्रत्येक तस्वीर को 30 हजार से ज्यादा लोगों ने अपने लाइक किया है और उन पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। इन तस्वीरों के बारे में एक खास बात यह भी है कि इन्हें रुबीना के बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला ने क्लिक किया है। अभिनव दिया और बाती हम और हिटलर दीदी जैसे चर्चित शोज का हिस्सा हैं। इस फोटोशूट में रुबिना अपने टीवी कैरेक्टर से एक दम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ ने एक साल का सफर पूरा कर लिया है। पिछले एक साल में इस शो ने देश-वेदेश में दर्शकों की अच्छी-खासी लोकप्रियता बटोरी है। शो की लीड एक्ट्रेस ‘रुबिना दिलेक’ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो अपलोड करके अपने फैंस की शुक्रिया अदा किया। रुबिना ने लिखा, “शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ की एक साल की जर्नी को यादगार बनाने के लिए आप सबका धन्यवाद।”

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में रुबिना ने बताया था कि दर्शकों के द्वारा शो को पसंद किया जाना हम सबके लिए कॉम्प्लीमेंट है। रुबिना ने कहा, “पिछले काफी समय तक सास-बहू व लव स्टोरी वाले शो ही दर्शकों को पसंद आते थे। लेकिन हमारा शो इस तरह का नहीं है।” बता दें कि शो ‘शक्ति अस्तित्व के पहचान की’ में एक ट्रांसजेंडर की कहानी है। इसमें रुबीना ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रही हैं। यह शो समाज में ट्रांसजोडर्स के साथ हो रहे भेदभाव को खत्म करने की दिशा में पहल करता है।

View this post on Instagram

❤️💛💚💙💜

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

View this post on Instagram

Gypsy @ashukla09

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

View this post on Instagram

Where else? @ashukla09

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

View this post on Instagram

Beatus …….. @ashukla09

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App