ताज़ा खबर
 

इन्होंने मेरे पेट पर लात मारी है- इंटरव्यू के बीच मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बोल पड़े थे शक्ति कपूर, लगाया था एक्टर पर ये आरोप

मिथुन चक्रवर्ती पर इंटरव्यू के दौरान शक्ति कपूर ने आरोप लगाए और कहा कि इन्होंने मेरे पेट पर लात मारी है। उनके इंटरव्यू से जुड़े वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

मिथुन चक्रवर्ती पर लगाए शक्ति कपूर ने आरोप (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म ‘जल्लाद’ में मिथुन ने डबल रोल अदा किआ था, जिसमें एक किरदार हीरो का था तो दूसरा विलेन का। फिल्म में विलेन का किरदार अदा करने के लिए एक्टर को अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इस मामले को लेकर उन्होंने इंटरव्यू में भी बातचीत की, जिसमें उनके साथ धर्मेंद्र और शक्ति कपूर भी मौजूद नजर आए। वहीं, इंटरव्यू के दौरान शक्ति कपूर ने मिथुन चक्रवर्ती पर आरोप लगाए और कहा कि इन्होंने मेरे पेट पर लात मारी है।

मिथुन चक्रवर्ती के इंटरव्यू से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में मिथुन अपने फिल्मी करियर के बारे में बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने जल्लाद के बारे में बात करते हुए कहा, “जल्लाद’ में डबल रोल था, जिसमें से एक अच्छा था तो एक बुरा था। वहीं, फिल्म में विलेन का किरदार अदा करने के मुझे ‘बेस्ट विलेन’ का अवॉर्ड भी मिला था।”

मिथुन चक्रवर्ती की इन बातों को लेकर बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर इंटरव्यू में बीच में ही बोल पड़े। उन्होंने कहा, “इन्होंने मेरे पेट पर लात मारी है। नायक खलनायक का रोल अदा कर रहा है तो खलनायक को अब कॉमेडी करनी पड़ रही है। इन्हें बेस्ट विलेन का अवॉर्ड मिला और मुझे अवॉर्ड मिल रहा है बेस्ट कॉमेडियन का।”

इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र भी मौजूद थे, ऐसे में रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आप पीछे रह गए हैं, आप इसमें कुछ बोलना चाहेंगे? इसके जवाब में धर्मेंद्र ने कहा, “मैंने अपना पेट दोनों को दे दिया है। अब देखता हूं कि कौन किसके पेट पर लात मारता है। ये मेरे छोटे भाई हैं और मिथुन ने हाल ही में नेशनल अवॉर्ड भी जीता है। हमारे यहां मौजूद बेहतरीन एक्टर में से एक हैं ये।”

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती एक्टर धर्मेंद्र को अपना बड़ा भाई मानते हैं। एक बार धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा की फिल्म मुश्किलों में थी, क्योंकि डिस्ट्रीब्यूटर्स भी उन्हें खरीदने के लिए तैयार नहीं थे। वहीं, उन दिनों मिथुन चक्रवर्ती के नाम से ही फिल्में चल जाया करती थीं। ऐसे में धर्मेंद्र ने निर्देशक को मिथुन को फिल्म में लाने का सुझाव दिया।

लेकिन जहां निर्देशक के कहने पर मिथुन नहीं आ पाए तो वहीं दूसरी और धर्मेंद्र के कहने पर वह तुरंत तैयार हो गए थे। मिथुन चक्रवर्ती ने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर दीपक बैरी को दिये और फिल्म ‘हम से न टकराना’ में उनकी एंट्री हो गई। बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने फिल्मी दुनिया में ‘मृगया’ से डेब्यू किया था और इसके लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

Next Stories
1 वो रहेंगे तो बिहार सरकार सक्रिय हो जाएगी? JDU नेता ने तेजस्वी यादव के राज्य से बाहर होने पर उठाए सवाल तो भड़क गईं न्यूज ऐंकर
2 नरेंद्र मोदी 7 साल से देश के PM, एक बार भी नहीं किया मीडिया का सामना- कोरोना संकट के बीच भड़के बॉलीवुड एक्टर; अक्षय कुमार का भी लिया नाम
3 शाहरुख खान ने फराह खान के पति को मार दिया था थप्पड़! संजय दत्त की पार्टी में इस वजह से आग-बबूला हुए थे SRK
यह पढ़ा क्या?
X