ताज़ा खबर
 

JD का पोस्टर हुआ रिलीज, ईमानदार नेता की भूमिका में होंगे अमर सिंह, मुंबई धमाकों के जज रहे पीडी कोडे करेंगे फिल्म डेब्यू

शैलेंद्र पाण्डेय की डेब्यू फिल्म जेडी 22 सितंबर को देश के विभिन्न सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जेडी फिल्म के ईमानदार पत्रकार और सिस्टम से उसके संघर्ष की कहानी है।

फोटो पत्रकार शैलेंद्र पाण्डेय की डेब्यू फिल्म जेडी का पहला पोस्टर और रिलीज डेट आ गए हैं। फिल्म 22 सितंबर को देश के प्रमुख शहरों में रिलीज होगी। फिल्म एक ईमानदार पत्रकार की कहानी है जो एक विवाद में फंस जाता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की कहानी तहलका पत्रिका के संपादक तरुण तेजपाल के जीवन से प्रेरित है। फिल्म के निर्माता और निर्देशक शैलेंद्र पाण्डेय तहलका पत्रिका में फोटो एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। हालांकि मीडिया को दिए इंटरव्यू में शैलेंद्र पाण्डेय ने फिल्म के तरुण तेजपाल के जीवन से प्रेरित होने से इनकार किया।

फिल्म में वास्तविक जीवन के कई चर्चित नाम भी नजर आएंगे। गोविदं नामदेव, अमन वर्मा, वेदिता प्रताप सिंह, अरविंद गौड़ मुख्य भूमिका में हैं। राजनेता अमर सिंह फिल्म में ईमानदार नेता की भूमिका में दिखेंगे। वहीं मुंबई बम धमाकों में टाडा कोर्ट के जज रहे पीडी कोडे न्यायाधीश का रोल निभाकर अपना फिल्म डेब्यू करेंगे। फिल्म में इंडिया टीवी की पूर्व एंकर तनु शर्मा भी अहम भूमिका में होंगी। फिल्म की पटकथा कुमार विजय और शैलेंद्र पाण्डेय ने लिखी है। संगीत जान निसार लोन, गणेश पाण्डेय और मॉन्टी शर्मा का है। फिल्म का कैमरा कपिल गौतम, राजेश मिश्रा और मनीथ पंडित ने किया है। फिल्म का संपादन आर घाड़ी ने किया है।

लोकप्रिय टीवी सीरियल हिटलर दीदी से चर्चा में आई जसवीर कौर ने फिल्म में आयटम डॉन्स किया है। फिल्म में छह गाने हैं। गीत कुमार विजय और साहिल फतेहपुरी ने लिखे हैं। फिल्म के दो गानों का डॉन्स डायरेक्शन संदीप सोपारकर ने किया है।

JD, JD Poster, JD Film JD फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर।

वीडियो- देखें बाहुबली-2 की दो गलतियां

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App