ताज़ा खबर
 

आपके पास ऐसा क्या है जो SRK के पास नहीं? अमिताभ ने कह डाली थी ये बात; फिर शाहरुख खान ने पलट कर दिया था सॉलिड जवाब

शाहरुख खान से पूछा गया था कि अमिताभ के पास एक चीज जो आप विश करते हैं कि आपके पास होती तब शाहरुख खान ने बहुत इंट्रस्टिंग जवाब दिया था।

शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस आरकाइव)

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आज के सुपरस्टार हैं तो वहीं शहंशाह अमिताभ बच्चन का जुनून अब भी फैंस में बरकरार है। दोनों स्टार्स अपने-अपने जमाने के दिग्गज कलाकार हैं। एक बार सुपरस्टार शाहरुख खान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक शो पर साथ आए, साथ बैठे और कॉफी पी। इस बीच यहां इन दोनों एक्टर्स से पूछ लिया गया था कि इन दोनों के पास ऐसा क्या है जो दूसरे के पास नहीं है?

सबसे पहले अमिताभ बच्चन से पूछा गया- ‘आपके पास ऐसा क्या है जो शाहरुख खान के पास नहीं है?’ इस पर अमिताभ बच्चन ने बहुत इंट्रस्टिंग जवाब दिया था, जिसे शाहरुख सुनते ही रह गए थे। करण जौहर के शो कॉफी विद करण के पहले सीजन में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को काउच पर साथ बैठाया गया था।

जब अमिताभ बच्चन से सवाल किया था तो उन्होंने झट से जवाब दिया- कि शाहरुख के पास उनके जैसी ‘हाइट’ नहीं है। ये सुनते ही शाहरुख खान के चेहरे के एक्सप्रेशन बदल गए।और वह हंस पड़े थे। वहीं जब शाहरुख खान की बारी आई, और उनसे  भी वही सवाल किया गया तो शाहरुख ने भी अमिताभ बच्च को उनके ही स्टाइल में करारा जवाब दिया था।

शाहरुख ने अपने जवाब में कहा, ‘मेरे पास टॉल वाइफ है।’ इसके अलावा भी और कई सारे सवाल इन दोनों से पूछे गए थे जिसका शाहरुख और अमिताभ बच्चन ने सीधे-सीधे जवाब दिए।

अमिताभ बच्चन से पूछा गया था कि उन्हें अपनी कौन सी फिल्म में उनका लुक और हेयरस्टाइल सबसे खराब लगा। इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया था- फिल्म अरमान में उनके बाल उन्हें सबसे खराब लगे।

अमिताभ से आगे पूछा गया था कि वह अपने किस को-स्टार को टाइम मेनेजमेंट की किताब देना चाहेंगे। इस पर अमिताभ बच्चन ने गोविंदा का नाम लिया था। ज्ञात हो, गोविंदा इंडस्ट्री में सेट पर लेट आने को लेकर काफी पॉपुलर रह चुके हैं, अमिताभ बच्चन ने गोविंदा के साथ फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ में काम किया था। एंगर मेनेजमेंट के लिए अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन का नाम लिया था।

 

View this post on Instagram

 

वहीं शाहरुख खान से पूछा गया था कि अमिताभ के पास एक चीज जो आप विश करते हैं कि आपके पास होती तब शाहरुख खान ने ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ का नाम लिया था।

Next Stories
1 उन्होंने मेरे लिए सिगरेट जलाई, लगा मुझे मेरी हीरोइन मिल गई- ज़ीनत अमान से पहली मुलाकात को देव आनंद ने ऐसे किया था बयां
2 बर्बादी के कगार पर था रेखा का परिवार, लेकिन नहीं छूटी मां की जुए की लत; पढ़ाई छुड़ा भेज दिया शूटिंग पर; भाई करता था पिटाई
3 जब फिल्म के पोस्टर में छपी स्मिता पाटिल की तस्वीर पर हुआ हंगामा, डिस्ट्रीब्यूटर्स पर अभिनेत्री ने निकाला था गुस्सा
ये पढ़ा क्या?
X