ताज़ा खबर
 

तो क्या कैंसर से जूझते इरफान की शाहरूख ने नहीं की कोई मदद? जानिए क्या है पूरा मामला

इरफान और शाहरूख के बारे में जो भी खबरें फैल रही हैं वो किसी इंसान के दिमाग की कल्पना मात्र है। इस खबर को अविश्वसनीय सूत्रों के हवाले से चलाया गया है। इरफान और शाहरूख अच्छे दोस्त हैं लेकिन दोनों के मुलाकात करने और किंग खान की ओर से उन्हें लंदन के घर की चाबी देने वाली खबर झूठी है।

शाहरूख और इरफान अच्छे दोस्त हैं। Source : News Live Updates

इरफान खान एक दुर्लभ न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं और हाल ही में खबर आई थी कि इरफान की मदद करने के लिए शाहरूख खान ने अपना हाथ आगे बढ़ाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरूख ने इरफान को अपने लंदन के घर की चाबी दी थी ताकि इस कठिन दौर में उन्हें कुछ सहूलियत मिल सके। लेकिन इस पूरे मामले में एक नया मोड़ आ चुका है। दरअसल इरफान के प्रवक्ता ने इस मामले में अपनी राय रखी है।

उन्होंने कहा कि इरफान और शाहरूख के बारे में जो भी खबरें फैल रही हैं वो किसी इंसान के दिमाग की कल्पना मात्र है। इस खबर को अविश्वसनीय सूत्रों के हवाले से चलाया गया है। इरफान और शाहरूख अच्छे दोस्त हैं लेकिन दोनों के मुलाकात करने और किंग खान की ओर से उन्हें लंदन के घर की चाबी देने वाली खबर झूठी है। इससे पहले स्पॉटब्वॉय नाम की वेबसाइट के हवाले से खबर आई थी कि इरफान खान की पत्नी सुतापा ने शाहरूख को फोन किया था और शाहरुख खान भी अपने दोस्त इरफान से मिलने के लिए जा पहुंचे थे।

शाहरूख और इरफान अच्छे दोस्त हैं।
Source : News Live Updates

शाहरुख ने इरफान के साथ दो घंटे बिताए और उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दी थी। शाहरुख चाहते थे कि इरफान और उनका परिवार लंदन में भी घर जैसा ही महसूस करें, ताकि इस तकलीफ भरे वक्त में वो कुछ सुकून के पल ले सकें।  गौरतलब है कि इरफान ने हाल ही में एक बेहद ह्दयविदारक चिट्ठी भी लिखी थी। लंदन में इरफान से मिलकर लौटे उनके एक दोस्त ने बताया कि इरफान खान की सेहत में सुधार आ रहा है। उनकी रिकवरी की गति थोड़ी धीमी है, लेकिन इस साल के अंत तक वो भारत लौट सकते हैं। इरफान की फिल्म कारवां का पहला पोस्टर भी हाल ही में जारी हुआ है। इस फिल्म में इरफान के साथ साउथ के सुपरस्टार दुलकर सलमान और  वेबसीरीज स्टार मिथिला दिखाई देंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App